कोरोना के घटते आंकड़ों पर मंत्री-विधायक आमने- सामने, पाठक बोले-आप ऐसे तो ना थे भाई साहब

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना के घटते आंकड़ों पर ग्वालियर के कोरोना प्रभारी मंत्री और कांग्रेस विधायक आमने सामने आ गए हैं।  पिछलेसात दिनों से कोरोना संक्रमित मरीजों (Corona Positive Patients) का आंकड़ा लगातार कम होता जा रहा है।  जहाँ ये कभी लम्बे समय तक 1000  पर ही रुका हुआ था अब एकदम आधा रह गया है यानि 11 मई को जारी मेडिकल बुलेटिन में कोरोना संक्रमितों (Corona Positive Patients) का आंकड़ा 492 रह गया है।  इस पर कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) ने सवाल उठाये हैं।  उनके सवाल पर कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ने जवाब दिया तो विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) ने कहा – आप ऐसे तो ना थे प्रद्युम्न भाईसाहब।

कोरोना संक्रमितों की चैन को ब्रेक करने के लिए किये जा रहे सरकारी प्रयासों के बीच ग्वालियर में पिछल सात दिन से  कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा घट रहा है। आंकड़ा घटते घटते मंगलवार 11 मई को 492 पर पहुंच गया। जिसके बाद कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) और कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) आमने सामने आ गए हैं  लगातार घटते आंकड़ों पर जहाँ प्रशासन और कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar)  ने संतुष्टि जताई वहीँ ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) ने सवाल उठाये हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....