भोपाल में नाबालिग के दोस्तों ने ही किया उसके साथ कब्रिस्तान में कुकर्म

नाबालिग किशोर को उसके दोस्त कब्रस्तान लेकर गए जहां उसे अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ गलत काम को अंजाम दिया गया। गलत कृत्य करने वाला एक आरोपी तो किशोर के साथ ही पड़ता है, वहीं दूसरा आरोपी 17 साल का है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक किशोर के साथ कुकर्म (Misdeed) की घटना को अंजाम दिया गया है। वही नाबालिग के साथ कुकर्म (Misdeed with a minor) करने वाले कोई और नहीं उसी के साथ स्कूल में पढ़ने वाले उसके दोस्त थे। पीड़ित को उसके दोस्त कब्रस्तान लेकर गए जहां उसे अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ गलत काम को अंजाम दिया गया। गलत कृत्य करने वाला एक आरोपी तो किशोर के साथ ही पड़ता है, वहीं दूसरा आरोपी 17 साल का है। पूरा मामला मंगलवारा थाना क्षेत्र (Mangalwara police station area) का है, जहां 14 साल के किशोर की शिकायत पर अन्य नाबालिग आरोपियों के खिलाफ कुकर्म का केस दर्ज किया गया है। वहीं नाबालिगों पर पाक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत भी कार्रवाई की गई है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित नाबालिग जोकि 14 साल का है वो छठवीं कक्षा में पढ़ता है और आरोपी उसके दोस्त ही हैं। एक जो कि उसी की उम्र का है, वही दूसरा 17 साल का है। पीड़ित के दोनों दोस्त उसे सोमवार को छावनी कब्रिस्तान के पास ले गए, जहां पहले तो उसे अश्लील वीडियो दिखाने लगे। अश्लील वीडियो देखकर वह जब वहां से जाने लगा तो उसके दोस्तों ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती उसके साथ गलत हरकत करना शुरु कर दी।

ये भी पढ़े- Rape : बैतूल में दुष्कर्म के बाद आरोपी ने नाबालिग को जिंदा दफनाया, गिरफ्तार

पीड़ित ने अपने आपको काफी बचाने की कोशिश की पर आरोपी उसके साथ गलत काम करते रहे। ‌ जैसे ही पीड़ित आरोपियों के चंगुल से बाहर निकला तो उसने घर पर जाकर सबको अपने साथ हुई घिनौनी हरकत के बारे में बताया, जिसके बाद रात करिब साढ़े 1 बजे नाबालिग के परिजन उसे लेकर मंगलवारा थाना पहुंचे। पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने नाबालिगों को अभिरक्षा में ले लिया है। साथ ही उन्हे चाइल्ड लाइन में पेश किया जाएगा । वह नाबालिग ने बताया कि इससे पहले भी उसके दोस्तों ने उसे मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो दिखाया है।