मिशन-2022 : आगामी चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, इन प्रदेशों में की संगठनात्मक नियुक्ति

2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) को देखते हुए यहां संगठन की मजबूती के लिए यहां दो सह संगठन मंत्रियों भवानी सिंह (Bhavani Singh) तथा कर्मवीर को नियुक्त किया है। भवानी सिंह वाराणसी में रहकर पूर्वी उत्तर प्रदेश का काम देखकर संगठन मंत्री सुनील बंसल को रिपोर्ट करेंगे।

BJP

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आगामी चुनावों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार अपने संगठन को मजबूत करने में जुटी है।अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने यूपी(UP), बिहार (Bihar) ,हरियाणा (Haryana), मणिपुर-नागालैंड और दिल्ली (Delhi) में प्रदेशों में संगठनात्मक नियुक्ति की है। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी।

2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) को देखते हुए यहां संगठन की मजबूती के लिए यहां दो सह संगठन मंत्रियों भवानी सिंह (Bhavani Singh) तथा कर्मवीर को नियुक्त किया है। भवानी सिंह वाराणसी में रहकर पूर्वी उत्तर प्रदेश का काम देखकर संगठन मंत्री सुनील बंसल को रिपोर्ट करेंगे। इसी तरह से कर्मवीर मेरठ में रहकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के काम देखकर संगठन मंत्री सुनील बंसल (Sunil Bansal ) को अपनी रिपोर्ट देंगे।

इसके अलावा बिहार में भी एक सह संगठन मंत्री तैनात किया है। रत्नाकर की सह संगठन मंत्री पद पर तैनाती से बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के शानदार प्रदर्शन को अब और अधिक मजबूती देने का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा मुख्यालय ने रवींद्र राजू को हरियाणा का संगठन महामंत्री बनाया है। उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सदस्य अरुण सिंह ने इसके अलावा मणिपुर व नागालैंड तथा भाजपा के केंद्रीय मुख्यालय में भी नियुक्ति कर दी है।

मिशन-2022 : आगामी चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, इन प्रदेशों में की संगठनात्मक नियुक्ति