बोकारो से भोपाल आ रहा ऑक्सीजन टैंकर पलटा, मौके पर पहुंचा पुलिस बल

इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि बस स्टैंड ऑक्सीजन के साथ टैंकर मध्यप्रदेश के भोपाल के लिए निकला था। जहां दमोह के गढ़ाकोटा में टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में कोरोना (corona) संक्रमण के बीच लगातार ऑक्सीजन (oxygen) की खपत जारी है। इसी बीच लगातार अन्य राज्यों से ऑक्सीजन टैंकर मध्यप्रदेश पहुंच रहे हैं। जहां आज सुबह बोकारो (bokaro) से ऑक्सीजन लेकर मध्य प्रदेश आ रहा टैंकर हादसे का शिकार हो गया।

दरअसल झारखंड के बोकारो से ऑक्सीजन टैंकर लेकर मध्य प्रदेश आ रहा टैंकर तड़के सुबह गढ़ाकोटा में पलट गया।जानकारी मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंची और टैंकर को उठाने का कार्य शुरू किया गया। हालांकि है विक्रम मंगाई जाने के बाद 22 टन के टैंकर को उठाया जा सका।

Read More: संविदा स्वास्थ्यकर्मियों की शिवराज सरकार से बड़ी मांग, हजारों कर्मचारियों ने आंदोलन का किया ऐलान

इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि बस स्टैंड ऑक्सीजन के साथ टैंकर मध्यप्रदेश के भोपाल के लिए निकला था। जहां दमोह के गढ़ाकोटा में टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। वहीं टैंकर के ड्राइवर के अतिरिक्त टैंकर में क्लीनर भी मौजूद था। हालांकि हादसे में किसी को भी चोट नहीं पहुंची है।

इसके बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा को उठाने के लिए भोपाल से हेवी क्रेन मंगाए जाने के लिए संपर्क किया गया है वहीं एसडीओ ऑफिस कमल सिंह चौहान के माने तो चनोआ ग्राम के पास सड़क पर मवेशियों थी। जिन को बचाने के चक्कर में टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। वही क्रेन के पहुंचने के बाद टैंकर को उठाया गया और वापस भोपाल भेजा गया।