Panama Papers Leak : ED ने भेजा ऐश्वर्या राय को समन, पूछताछ के लिए पहुंची दफ्तर

नई दिल्ली , डेस्क रिपोर्ट।  पनामा पेपर्स लीक (Panama Papers Leak) मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को समन भेजा है, समन मिलने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ED के दिल्ली स्थित दफ्तर पहुँच गई हैं। इससे पहले भी ED इस मामले में पूछताछ के लिए ऐश्वर्या के पति अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) को समन भेज चुके हैं।

ऐश्वर्या राय को ED पहले भी दो बार समन भेजकर बुला चुकी है लेकिन दोनों ही बार उन्होंने नोटिस को स्थगित करने का अनुरोध किया था। लेकिन पनामा पेपर्स लीक मामले की जाँच कर रही स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) ने इस बार सख्त हिदायत के साथ ऐश्वर्या को उपस्थित होने के लिए कहा था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....