सिरफिरे आशिक के खूनी खेल से दहला पंचायत ऑफिस, प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

114

मंडला।

प्रेम प्रसंग के मामले में अब आशिकों का खूनी खेल खेलने की वारदात भी अब शुरू हो गई है। प्रेम का नाम लेकर आशिक अपने प्रेमी की नृशंस हत्या तक करने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के मंडला जिले में सामने आया है। जहां प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया है। युवक जिला पंचायत दफ्तर के अंदर हाथ में धारदार चाकू लिए दाखिल हुआ और प्रेमिका से कुछ देर तक बात करने के बाद उस पर चाकू से एक-दो नहीं बल्कि पूरे 20 वार किए। जिसके बाद युवती को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रेमी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल प्रेमिका पर चाकू से वार करने वाले आरोपी का नाम दीपक वासनिक है, जो छिंदवाड़ा का रहने वाला है। जिसे पूछताछ के बाद पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला ने बताया कि आरोपी प्रेमी संग प्रेमिका के बीच शादी को लेकर बहुत दिनों से अनबन चल रही थी। उन दोनों के बीच करीबन 4 साल से अफेयर था। लेकिन 4 महीने पहले लड़की ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था। जिसके बाद से आरोपी प्रेमी गुस्से में था। इसी बीच सोमवार को दफ्तर में रोज की तरह कर्मचारी अपना काम कर रहे थे उसी दौरान आरोपी प्रेमी दफ्तर में घुसा और महिला कर्मचारी से कुछ देर बाद करने के बाद धारदार हथियार से उस पर वार करना शुरू कर दिया। महिला अपने बचाव के लिए भागती रही लेकिन युवक ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। युवक ने उस पर कुल 20 वार किए और उसके बाद दफ्तर से फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया की खूनी वारदात को अंजाम देने के बाद भी आरोपी को कोई पश्चाताप नहीं था। महिला को अस्पताल ले जाने समय वह जोर जोर से हंस रहा था और कह रहा था कि मैंने उसे ऐसे मारा है कि वह बच ही नहीं सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here