पंचायत उपाध्यक्ष ने की किसानों की थर्मल स्क्रीनिंग, फेस शील्ड भी किया वितरित

सतना।पुष्पराज सिंह बघेल।

वैश्विक महामारी कोविड 19 से पूरा देश थर्राया हुआ है । तो सतना ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष डॉ. रश्मि सिंह ने आज ऊँचेहरा सब्ज़ी मंडी में किसान भाइयों -बहनों को कोरोना से बचाव के लिए उनके हाल जाने और जो पेशे से डॉक्टर भी हैं, उन्होंने लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग कर फेस शील्ड वितरित किया।

कोरोना महामारी की वर्तमान स्थिति, बढ़ते कोरोना संक्रमण पर रोक व क्षेत्र में सोशल डिस्टेंसिंग को बनाये रखने के उद्देश्य से सतना जिला पंचायत उपाध्यक्ष डॉ. रश्मि सिंह ने ऊँचेहरा सब्ज़ी मंडी में किसानो की थर्मल स्क्रीनिंग कर फेसशील्ड वितरित करते हुए समझाइस दी।सतना ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष डॉ. रश्मि सिंह ने कहा कि पूरा देश इस समय कोरोना वायरस से ग्रस्त है इस महामारी से संक्रमित होने वालो की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।ऐसे में इस बीमारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए डॉ. रश्मि सिंह ने सब्ज़ी मंडी में किसानो से कहा कि लॉक डाउन में छूट मिलने का मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि हम सामान्य स्थिती में आ गए हैं।

अब वर्तमान में स्थिती और भी भयानक और ख़तरनाक हो चुकी है।सब्ज़ी बेचने की और लोगों को ख़रीदने की आप दोनो को आवश्यकता हैं, इसलिए आप लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सावधानी एवं सतर्कता बरते।ताकि हम सब लोग आपसी एकता , संयम और नियमो का पालन कर इस महामारी से निजात पा लें।