निगम में कोरोना की दस्तक से कर्मचारियों में दहशत, 2 बार करवाया गया सैनिटाइज

इंदौर।आकाश धोलपुरे।

इंदौर नगर निगम में भी अब कोरोना ने दस्तक दे ही है और ये ही वजह है कि नगर निगम के जन्म मृत्यु पंजीयन विभाग को बंद कर दिया गया है हालांकि कार्यालय में कार्यरत अधिकारी के मुताबिक फिलहाल, विभाग के दफ्तर को सील नही किया गया है और वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश के बाद दो बार जन्म एवं मृत्यु पंजीयन विभाग को सेनेटाइज किया जा चुका है और अब एक बार फिर से विभाग के दफ्तर को सेनेटाइज किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक नगर निगम मुख्यालय के जन्म एवं मृत्यु पंजीयन विभाग में कल एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हालात बिगड़े है। कर्मचारी को गुरुवार को ही कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। दरअसल, जिस कर्मचारी को कोरोना संक्रमण हुआ है वो कुछ दिन पहले तक दफ्तर में काम कर रहा था और ये ही वजह है कि निगम इस मामले को बेहद संजीदगी से ले रहा है। विभाग में बड़ी संख्या में लोग जन्म मृत्यु पंजीयन और विवाह पंजीयन के लिए आते हैं ऐसे में अन्य लोगों में भी कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका से इंकार नही किया जा सकता है और ये ही वजह है कि विभाग को फिलहाल बंद कर दिया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद सवाल ये है कि कोरोना काल मे यदि विभाग लंबे समय तक बन्द रखा गया तो लोगो को फजीहत का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि तीनो ही प्रकार के पंजीयन लोगो के लिए हर दृष्टि से बेहद जरूरी होते है।

निगम में कोरोना की दस्तक से कर्मचारियों में दहशत, 2 बार करवाया गया सैनिटाइज निगम में कोरोना की दस्तक से कर्मचारियों में दहशत, 2 बार करवाया गया सैनिटाइज