hookah bar

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

मध्यप्रदेश सरकार द्वारा लगातार सख्ती के बावजूद प्रदेश में खुले तौर पर नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई जा रही है। रईसजादे नाइट पार्टी करते पकड़े जा रहे हैं। जिसके कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं। इसी बीच अब रविवार को लॉकडाउन के दिन भी हुक्का बार में चल रहे पार्टी के दौरान पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी में पुलिस ने लाउंज के मैनेजर को गिरफ्तार किया है जबकि कई युवक-युवती दीवार फांद कर भाग गए हैं। इस मामले में अब लाउंज मालिक पर कार्रवाई की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल के बैरागढ़ के मोक्ष लाउंज में एक हुक्का बार है। रविवार की रात कई युवक युक्तियां पार्टी कर रहे थे। इस दौरान लाउंज का मालिक भी उस पार्टी में मौजूद था प्रदेश में रविवार को पूर्ण लॉकडाउन घोषित किया गया है। इसके बावजूद लॉकडाउन में भी हुक्का बार और पब कैसे खुल रहे हैं। यह पुलिस पर भी एक बहुत बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने लाउंज पर छापेमारी की और लाउंज के मैनेजर को गिरफ्तार किया।हालांकि पार्टी कर रहे युवक-युवतियां वहां से फरार हो गए लाउंज संचालक पर लॉकडाउन उल्लंघन सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है वहीं हुक्का बार में पार्टी करने वाले युवक-युवतियों की पूछताछ जारी है।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब इस तरह की गतिविधि सामने आई है। इससे पहले भी रईसजादों की शराबखोरी और अय्याशी के कई हाईप्रोफाइल मामले सामने आ चुके हैं।कुछ दिन पहले ही भोपाल के ग्रीन फील्ड विला में शराब पार्टी संचालित की गई थी जहां पुलिस ने दबिश देते हुए 5 लड़कियों सहित 16 आरोपियों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया था।पुलिस द्वारा उन पर लॉकडाउन शर्तों का उल्लंघन सहित आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था।