SpiceJet Emegency Landing : विमान में आग लगने की खबर, पटना हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग, स्पाइसजेट ने जारी किया बयान

पटना-दिल्ली स्पाइसजेट फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, पंख में लगी आग

पटना, डेस्क रिपोर्ट। बिहार से बड़ी खबर है। दरअसल स्पाइसजेट एयरलाइंस (spicejet airlines) के एक विमान (aircraft) में बीच हवा में आग पकड़ने के कारण इसे बिहार के पटना हवाईअड्डे (patna airport) पर आपात स्थिति में उतरना पड़ा। जिसके बाद विमान में इंजन खराब होने के बाद दिल्ली जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट की पटना हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग (Emegency landing) करनी पड़ी है।

विमान के अंदर आग लगने की खबर मिलने के बाद Spicejet के एक विमान को पटना हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतरना पड़ा है। सभी 185 यात्री कथित तौर पर सुरक्षित हैं। पटना के जिला मजिस्ट्रेट ने कहा विमान के बाएं पंख पर आग की लपटें देखी गईं। दो ब्लेड मुड़े हुए थे।इसलिए इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।

Read More : IMD Alert : 23 राज्यों में 24 जून तक भारी बारिश का अलर्ट, दिल्ली-UP में इस दिन होगी मानसून की दस्तक, गरज-चमक की संभावना

जानकारी के मुताबिक फुलवारी शरीफ के लोगों ने आग की लपटों को देखा और हवाई अड्डे के अधिकारियों को सतर्क किया। दिल्ली जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान तकनीकी खराबी की सूचना के बाद पटना हवाई अड्डे पर लौटी। जिससे विमान में आग लग गई; सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है।

इसी बीच स्पाइसजेट ने बयान जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि संदिग्ध पक्षी के विमान से टकराने के कारण यह हादसा हुआ है। वही सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। बता दे कि विमान में 185 यात्री मौजूद थे। वहीं तीन पंखों के ब्लेड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं।