पटवारी का ‘शाह’ पर तंज, “देश में लोकतंत्र बचाना किसकी जिम्मेदारी”

85

भोपाल।

मध्यप्रदेश(madhyapradesh) में सत्ता परिवर्तन के बाद से लगातार कांग्रेस(congress) बीजेपी(bjp) पर जुबानी हमले कर रही है। अब जैसे जैसे उपचुनाव(by-election) नजदीक आ रहे। वैसे वैसे ये हमले भी तेज़ हो गए हैं। कांग्रेस ने अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर नाराजगी जाहिर की है। प्रदेश के पूर्वमंत्री जीतू पटवारी(formerminister jitu patwari) ने कहा कि अमित शाह ने एमपी में सत्ता परिवर्तन में अपनी संलिप्तता के इंकार तो कर दिया लेकिन क्या देश में लोकतंत्र(democracy) बचाना केंद्र सरकार(central government) की जिम्मेदारी नहीं है।

दरअसल मंगलवार को ट्वीट(tweet) करते हुए पटवारी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता जाने के लिए देश की सरकार बड़ी जिम्मेदार है। जिसका जवाब उन्हें प्रदेश की जनता उपचुनाव में देगी। बता दें कि एक मीडिया चैनल(media channel) के सवाल पर अमित शाह(amit shah) ने कहा था कि मध्यप्रदेश में सरकार गिराने में हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं है। यह कांग्रेस के भीतर का मामला था। उनके दिग्गज लोग पार्टी छोड़कर गए इनमें हमारी गलती कहाँ है। ये जिम्मेदारी तो राहुल(rahul) और सोनिया गांधी(sonia gandhi) की थी जिसपर अब पटवारी ने सवाल दागा है।

वहीँ एक अन्य ट्वीट में पीएम(PM) और प्रदेश गृहमंत्री पर निशाना साधते हुए पूर्वमंत्री पटवारी ने कहा कि मोदीजी(Modiji) कब तक मुंह छिपाओगे, सत्य का प्रकाश आपके गुनाहों को छिपने नहीं देगा, मप्र BJP सरकार के गृहमंत्री जी का कहना है कि मप्र में कोरोना(corona) इंदौर एयरपोर्ट(Indore airport) से आया। नमस्ते ट्रम्प(Namaste trump) के लिये एयरपोर्ट खुले रखने का जिम्मेदार आपको माने या अमित शाहजी को या उड्डयन मंत्री को स्वयं निर्णय लें। फिलहाल इस मुद्दे पर प्रदेश में सियासत गर्म है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here