राशन को तरसी महिलाओं ने तोड़ा लॉक डाउन, पूर्व मंत्री के बंगले पहुंची

2241

भोपाल।
पूर्व मंत्री और दक्षिण-पश्चिम विधानसभा से कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा सत्ता से हटने के बाद भी जनता के प्रति अपने फर्ज को नही भूल रहे है। रोजाना मजदूर और बेसहारा लोगों आटा एवं आलू के पैकेट बांट रहे है।विधायक की इस पहल पर सैकड़ों लोग लॉक डाउन का उल्लघंन कर उनके बंगले पर पहुंच रहे है।आज रविवार को भी सैकड़ों महिलाएं राशन-पानी की आस में वहां पहुंची, हालांकि बंगले पर पुलिस द्वारा सोशल डिस्टेसिंग का पूरा ध्यान रखा गया लेकिन कही कही झुंड बनाकर खड़ी होती भी महिलाएं दिखाई दी।

महिलाओं का कहना है कि बीमारी के चलते काम-काज ठप्प पड़ गया है, खाने के लाले पड़ रहे है , बच्चों को भूखा तो नही सुला सकते है।जबतक बीमारी नही जाती खाने पीन के तो व्यवस्था करनी है होगी, इसलिए यहां पहुंचते है।

दरअसल, दो दिन पहले पीसी शर्मा ने ट्वीट कर कहा था कि कोरोना वाइरस से फैल रही महामारी एवं 21 दिन के लॉक डाउन के समय में मेरी दक्षिण-पश्चिम विधानसभा भोपाल क्षेत्र में कोई भी गरीब , मजदूर , दिव्यांग , बुजुर्ग व बेसहारा व्यक्ति भूखा न रहे। इसके लिए उन्होंने टोल फ्री नंबर 8982464232 , 9977210011 भी जारी किया था और कहा था कि हमारी विधानसभा के समस्त पूर्व पार्षदगणों को फोन लगायें , हम आपकी हर संभव मदद के लिए प्रतिबद्ध हैंइन नंबरों पर फोन लगाकर हमें अपनी समस्याओं से अवगत करायें।दिन हो या रात पीसी शर्मा 24X7 आपके साथ ।इसी के चलते रोज मजदूर और गरीब तबका उनके घर पहुंच रहे है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here