Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Pendrive Politics: नरोत्तम का तंज-पहले पेन दिया अब ड्राइव पर ले जा रहे है

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। एमपी उपचुनावों (MP By-election) से पहले किसान कर्जमाफी (Farmer debt waiver) को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Former Chief Minister and PCC Chief Kamal Nath) की पेनड्राइव (Pen drive) ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है।बीजेपी-कांग्रेस (BJP-Congress) में जमकर जुबानी जंग चल रही है। अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने कांग्रेस की पेनड्राइव पर हमला बोला है। नरोत्तम का कहना है कि मैं शुरू से कहता हूं ये पेनड्राइव, ट्वीटर ओर टीवी की सरकार है। वो किसान के खेत पर पहुंच जाए और चार किसान के कंधे पर हाथ रखकर बोले कि इनका दो दो लाख कर्जा माफ कर दिया था तो अच्छा लगे।

नरोत्तम ने कहा कि पहले ही ऐसा बंडल जारी कर दिया था, पहले पेन(दर्द) दिया अब ड्राइव पर ले जा रहे है।पहले पेन दिया, झूठा कर्जमाफी का वादा करके अब ड्राइव कर रहे है। पूरी पेनड्राइव ने एक नाम निकाल के दिखा दे जिसका 2 लाख का कर्जा माफ हुआ हो


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)