शिवराज के पुतला को लेकर पुलिस और कांग्रेसियों में खींचातानी, BJP सरकार के 100 दिन को मनाया काला दिवस

बैतूल।वाजिद खान

मध्य प्रदेश के बैतूल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुतला जलाने को लेकर पुलिस और कांग्रेसियों में पुतले को लेकर खींचातानी हो गई । खींचातानी के बाद पुतले को खींचकर कांग्रेसियों ने जलाया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।

दरअसल बैतूल में जिला कांग्रेस कमेटी ने भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर इस दिन को काला दिवस बताते हुए कांग्रेसियों ने शहर में उल्टी बाजी बजाते हुए रैली निकाली और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । लल्ली चौक पर जैसे ही कांग्रेसी पुतला लेकर पहुंचे तो पुतले को छीनने के लिए पुलिस भी सक्रिय हो गई कुछ देर पुलिस और कांग्रेसियों में पुतले को लेकर खींचातानी भी हुई बाद में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पुतला छीन कर उसे जला दिया । कांग्रेस का कहना है कि जिस तरह भाजपा ने कांग्रेस की जनादेश वाली सरकार को गिरा कर भाजपा की सरकार बनाई है वह लोकतंत्र की हत्या है ।

भाजपा सरकार के इन 100 दिनों में प्रदेश की जनता बहुत परेशान हुई है हर जगह महंगाई का बोल बाला है । पेट्रोल डीजल महंगा है बिजली बिल बढ़ कर आ रहे हैं हर तरफ महंगाई की मार से जनता परेशान है । मंहगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, प्रदेश का विकास ठप पड़ गया है भ्रष्टाचार भी बेहद बढ़ गया है।