महिला के साथ मिलकर एक्सीडेंट के बहाने लूट करने वाली गैंग पुलिस गिरफ्त में

जय कुमार लालवानी ने आगे की जेब से 2 हजार रुपये निकाल कर दे दिये लेकिन वो तीनों नहीं माने और गैंग में शामिल महिला ने उसकी पीछे की जेब 6 हजार रुपये निकाले और भाग खड़े हुए।

इंदौर, आकाश धौलपुरे।  इन दिनों इंदौर में एक ऐसी गैंग घूम रही है जो रात के अंधेरे में सुनसान इलाके में वाहन चालकों को अपना निशाना बनाकर एक्सीडेंट के नाम पर रुपये ऐंठते थे, इतना ही नहीं ये गैंग रुपये मौका देखकर रुपये लूट (Loot) कर भी फरार हो जाती थी । ऐसी ही एक गैंग (Gang) पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। पुलिस ने गैंग (Gang)के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक महिल भी शामिल है।

दरअसल, महाशिवरात्रि की रात को भगवान शिव के दर्शन के लिये निकले युवक को तीन सदस्यीय गिरोह ने जूनि इंदौर थाना क्षेत्र में स्थित लोहा मंडी पेट्रोल पंप के पास रोका और फिर योजनाबद्ध तरीके से लूट (Loot) को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि जय कुमार लालवानी अपनी स्कूटी पर सवार होकर जा रहा था उसी दौरान लोहा मंडी पेट्रोल पंप के पास उसे तीन लोगों ने रोका जिनमें एक महिला शामिल थी। जूनि इंदौर पुलिस के मुताबिक युवक को रोकने के बाद तीनों ने उससे कहा कि उसकी गाड़ी से उछलकर एक पत्थर एक युवती को लग गया और उसकी हालत गम्भीर है ऐसे में उसके इलाज के लिए पैसे दो। इसके बाद युवक ने लुटेरी गैंग (Gang) से कहा कि वो युवती का अस्पताल में इलाज करा देगा तब तीनों ने कहा कि घटनास्थल पर भीड़ मौजूद है और उसके साथ मारपीट हो सकती है। इसके बाद जय कुमार लालवानी ने आगे की जेब से 2 हजार रुपये निकाल कर दे दिये लेकिन वो तीनों नहीं माने और गैंग में शामिल महिला ने उसकी पीछे की जेब 6 हजार रुपये निकाले और भाग खड़े हुए।

ये भी पढ़ें – मिलावटखोर पर कार्रवाई को झटका, कलेक्टर के NSA आदेश को HC ने किया निरस्त

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर मौका मुआयना किया और पुलिस को आरोपियों के वाहन का नम्बर पता चल गया जिसके बाद पुलिस ने एक्सीडेंट के नाम पर लूट (Loot) करने वाली गैंग (Gang)को अपनी गिरफ्त में ले लिया। 8 हजार रुपये लूटने वाले पकड़े गए आरोपियों के नाम सूरज पिता बबलू निवासी रुस्तम का बगीचा, आशीष पिता खुमान सिंह निवासी नेहरु नगर और रुपाली पिता नंदकिशोर हैं । अनूठे तरीके से लूट (Loot) की वारदात को अंजाम देने वाले तीनो आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है और पुलिस पूछताछ के बाद अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की उम्मीद है।