पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोरों का गैंग, टू व्हीलर चुराने में माहिर इस नायाब तरीके से करते थे चोरी

मुखबिर की सूचना पर आरोपी सोनू उर्फ शरीफ चोरी की बाइक में घूम रहा था जिसको पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं उसने गैंग के अन्य सदस्यों का खुलासा करते हुए चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकारा।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) की हनुमानताल थाना पुलिस ने शातिर चोरों को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है। हनुमानताल थाना पुलिस ने ऐसे शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है जिसके पास हर टू व्हीलर की मास्टर चाबी मौजूद है। यह चोर इतना शातिर है कि महंगी से महंगी बाइक को पलक झपकते ही मास्टर की से स्टार्ट कर उसे चुरा लिया करता था। वहीं आज हनुमानताल थाना पुलिस ने शातिर चोर सोनू और उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से 12 बाइक बरामद की हैं।

इलाके से लगातार बाइक चोरी की घटना से पुलिस थी परेशान

जानकारी के मुताबिक हनुमानताल और उसके आसपास के इलाकों से लगातार बाइक चोरी हो रही थी। रोजाना लोग पुलिस थाने में आकर चोरी की शिकायत कर रहे थे जिससे पुलिस भी परेशान थी। लिहाजा मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक जिसका नाम सोनू उर्फ शरीफ है वह चोरी की बाइक में घूम रहा है। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया और पूछताछ की तो उसने अपने गैंग के अन्य सदस्यों को पता बता दिया।

पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर गैंग

सोनू उर्फ शरीफ की निशानदेही पर हनुमानताल थाना पुलिस ने उसके अन्य साथी मोहसिन और समीर को गिरफतार किया। जिनके पास से कुल 12 बाइक बरामद की गई है जिनकी कीमत 6 लाख रुपय बताई जा रही है। मामले में पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में इनके पास से कई अन्य चोरियों का भी खुलासा हो सकता है।