जुए के अड्डे पर पुलिस की दबिश, 20 हजार नकदी सहित छह जुआरी गिरफ्तार

मामला राजगढ़ के सिया की बाड़ी का है। जहां पर शुक्रवार की रात पुलिस ने दबिश देते हुए 6 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली कि सिया की बाड़ी में जुए के फंड संचालित हो रहे हैं। जहां पुलिस ने दबिश दी ।पुलिस को वहां से 20,270 रूपए की नकदी भी बरामद हुई।

पुलिस

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश(madhya pradesh) की शिवराज सरकार(shivraj government) के निर्देश के बाद अब पुलिस(police) प्रशासन सटोरियों एवं जुआरियों पर शिकंजा कसते हुए बड़ी कार्रवाई कर रहा है। हर दिन हजारों लाखों रूपए के साथ सटोरियों एवं जुआरियों(Gamblers) को गिरफ्तार(arrest) किया जा रहा है। इसी बीच अब राजगढ़ के सिया की बाड़ी में संचालित हो रहे जुए के अड्डे पर पुलिस ने दबिश दी। पुलिस ने वहां से 20,000 रूपए से अधिक नकदी सहित छह जुआरियों को गिरफ्तार किया।

दरअसल मामला राजगढ़ के सिया की बाड़ी का है। जहां पर शुक्रवार की रात पुलिस ने दबिश देते हुए 6 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली कि सिया की बाड़ी में जुए के फंड संचालित हो रहे हैं। जहां पुलिस ने दबिश दी ।पुलिस को वहां से 20,270 रूपए की नकदी भी बरामद हुई। साथ ही बड़े कारोबारियों की सट्टा पर्ची भी बरामद की गई। जिसके बाद पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उन पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Read this: इंदौर में सेक्स रैकेट पर पुलिस की छापामार कार्रवाई, युवतियों सहित 7 लोग गिरफ्तार

वही थाना प्रभारी युवराज सिंह चौहान का कहना है कि मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस फोर्स एसआई विष्णु मीणा की अगुवाई में आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार करने पहुंचे। जहां अपराधियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। वहीं आरोपियों के पास से ताश के 52 पत्ते और 20 हज़ार से अधिक की नकदी भी जब्त की गई है। वही राधेश्याम धनगर, भरत गाडरी, नितिन गुप्ता सहित राजेश गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है।