उपचुनाव से पहले पुलिस को बड़ी सफलता, जमीन में दबाकर रखी 15 लाख की जहरीली शराब बरामद

पुलिस ने मोटर साइकिल जब्त कर ली उसे गाड़ियों पर लटकी 8 प्लास्टिक केन से 240 लिटर करीब शराब बरामद की। शराब भरी केन बरामद करने के बाद पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर जंगल में जेसीबी मशीन से जब खुदाई करवाई तो उसे कुल 16 ड्रम जमीन में दबे मिले।

पुलिस

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। आगामी 3 नवंबर को होने वाले मतदान से पहले अवैध काम करने वालों के खिलाफ सख्त हुए पुलिस प्रशासन को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कंजरों के डेरे पर छापा मारकर जमीन में दबी 15 लाख रुपये कीमत की जहरीली शराब बरामद की है। पुलिस ने अंदेशा जताया है कि कंजर ये जहरीली शराब को उप चुनाव के दौरान बेचने की कोशिश में थे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारी मुरार अजय पवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मोहनपुर गाँव के पास कंजरों की बस्ती में कुछ लोग जहरीली शराब बना रहे हैं और उप चुनावों के दौरान उसे खपाने वाले हैं। उन्होंने जहरीली शराब को जंगल में जमीन के अंदर दबा रखा है। सूचना के बाद पुलिस ने मोहनपुर गाँव क्षेत्र में सर्चिंग लगा दी। सर्चिंग के दौरान पुलिस को चार मोटर साइकिल पर दोनों तरफ प्लास्टिक की केन लटकाये कुछ लोग दिखाई दिये। पुलिस ने जब इन्हें रोकने का प्रयास किया तो ये मोटर साइकिल छोड़कर भाग गए।

पुलिस ने मोटर साइकिल जब्त कर ली उसे गाड़ियों पर लटकी 8 प्लास्टिक केन से 240 लिटर करीब शराब बरामद की। शराब भरी केन बरामद करने के बाद पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर जंगल में जेसीबी मशीन से जब खुदाई करवाई तो उसे कुल 16 ड्रम जमीन में दबे मिले। जिसमें 6 ड्रम ओपी, 6 ड्रम देशी शराब और 4 ड्रम खाली मिले। पुलिस ने बरामद कुल 2200 लिटर शराब की कीमत 15 लाख रुपये बताई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मोटर साइकिल से फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here