रात में पुलिस ने की प्लानिंग, सुबह अवैध फैक्ट्री पर मारा छापा, लाखों का नकली ऑयल जब्त

टीकमगढ़, आमिर खान। देर रात सागर संभाग के आईजी अनिल शर्मा के टीकमगढ़ में अचानक पहुंचे और फिर सिल्वर होटल में एक बैठक आयोजित की। इस बैठक को लेकर तमाम क्यास लगाए जा रहे थे। माना जा रहा था की कहीं आईजी सागर खरगापुर मामले को लेकर टीकमगढ़ पहुंचे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था बल्कि वह अवैध रूप से चल रही ऑयल फैक्ट्री की कार्यवाही के संबंध में पहुंचे थे, जहां उन्होंने होटल के अंदर ही एसपी टीकमगढ़ प्रशांत खरे के साथ बैठक की और कार्यवाही करने के निर्देश दिए, जिसके बाद पुलिस कप्तान प्रशांत खरे ने आज नकली ऑयल फैक्ट्री पर छापामार कार्यवाही करा दी। पुलिस टीम ने कोतवाली क्षेत्र में आने वाली फर्जी आयल फैक्ट्री पर छापा मार कार्यवाही की। यह कार्यवाही एक साथ कई स्थानों पर की गई इसके साथ दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया।

टीकमगढ़ नगर में कई सालों से चल रही अवैध आयल फैक्ट्री आखिरकार पुलिस के चंगुल में फंस गई और पुलिस ने आयल फैक्ट्री सहित अन्य स्थानों पर भंडारण किए गए नकली ऑयल को जब्त किया। यह कार्यवाही सागर संभाग के आईजी अनिल शर्मा के निर्देश पर टीकमगढ़ पुलिस कप्तान ने की। पुलिस कप्तान प्रशांत खरे के बताए अनुसार शहर के चकरा स्थित राजेश नामदेव के अड्डे पर और इसके बाद ओम अग्रवाल ने अड्डे पर पुलिस ने दबिश दी जहां भारी मात्रा में नकली आयल मिला। इन स्थानों पर आयल बनाने की सामग्री भी प्राप्त हुई है। यह दोनों नकली ऑयल बनाकर फर्जी पैकिंग करके बाजार में बेचा करते थे, जो कि गलत है और अपराध की श्रेणी में आता है।

अभी जैसे जैसे इनके अन्य स्थानों की जानकारी पुलिस को मिलती जा रही है वैसे वैसे इनके अन्य स्थानों पर भी छापामार कार्यवाही की जा रही है। अब तक इनके चार स्थानों पर पुलिस ने कार्यवाही की है। दो स्थानों से 15 लाख से ज्यादा का नकली आयल जब्त किया गया है। आगे कार्यवाही जारी है। इस कार्यवाही में एएसपी एमएल चौरसिया, एसडीओपी योगेन्द्र भदौरिया, कोतवाली थाना प्रभारी आरपी चोधरी, बड़ागांव थाना प्रभारी श्रीमती मैना पटेल सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here