भगवान परशुराम पर गरमाई सियासत, कांग्रेस MLA ने कहा- BJP नही तो कांग्रेस सरकार के आने पर बनेगा भव्य मंदिर

इंदौर, आकाश धोलपुरे

उपचुनाव के पहले इंदौर से एक बार फिर सियासी चिंगारी उठी है जिससे ब्राह्मण वोट बैंक को हासिल करने के लिये कोई कोर कसर नही छोड़ी जा रही है। दरअसल, इंदौर से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने एक बड़ा बयान देकर मध्यप्रदेश की सियासत को गरमा दिया है। विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस तरह से भगवान परशुराम की मूर्ति का भव्य निर्माण करवाया जा रहा है।

उसी तरह इंदौर महू में भी भगवान का मंदिर बनेगा। महू के जानापाव को भगवान परशुराम की जन्मभूमि माना जाता है। इसलिए यहां मंदिर निर्माण के लिए वह सीएम शिवराज से बात करेंगे। अगर बीजेपी सरकार ने मंदिर नहीं बनाया तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही जानापाव में भगवान परशुराम का भव्य मंदिर बनवाया जाएगा। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि वह बसपा और सपा को धन्यवाद देना चाहते हैं क्योंकि दोनों पार्टियों ने उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों के हित की बात उठाई है।

वही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने न सिर्फ ब्राह्मण बल्कि अन्य सभी समाज वर्गों के प्रतिनिधियों को दायित्व सौंप दिया है। ब्राह्मण वोट बैंक के लिहाज, इंदौर के कांग्रेज़ विधायक संजय शुक्ला का बयान राजनीतिक मायनो में एन उपचुनाव के पहले बड़ा माना जा रहा है कि क्योंकि भगवान परशुराम की जन्मस्थली मध्यप्रदेश में ही है। वही कांग्रेस विधायक ने इंदौर में कहा कि आने वाले समय में ब्राह्मण समाज का बड़ा सम्मलेन भी किया जाएगा।