भविष्यवाणी करने वाले ने दिखाया कुंडली में दोष और किया रेप, अब ज्योतिष काल कोठरी में कैद

इंदौर, आकाश धोलपुरे। एक सवाल जो अब न सिर्फ मध्यप्रदेश बल्कि समूचे देश में मुश्किलों का सवब बनता जा रहा है। वो सवाल नाबालिग, किशोरी, युवतियों और महिलाओं की अस्मिता से जुड़ा हुआ है, जिसे तार – तार कर देने की घटनाएं हाल ही के दिनों में ज्यादा सामने आ रही है।  फिलहाल, बात की जाए मध्यप्रदेश के इंदौर की तो यहां तो बीते कुछ दिनों में काल का ऐसा साया मंडराया है कि सवाल मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी की कानून व्यवस्था पर उठ रहे है।

बता दे कि इंदौर में दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं और ऐसा ही मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र में सामने आया है जहां एक भविष्यकर्ता और ईश्वर में लीन कथा को वाचने वाले कथा वाचक ने हाथ की रेखाओं को देखने के नाम पर सारे दोष दूर करने के नाम पर एक महिला के साथ दुष्कर्म कर डाला। हाथो की रेखाओं को देखने और कुंडली देखने के नाम पर व गृह दोष दूर करने वाले पाखंडी को पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

बता दें कि दुष्कर्म की घटना लसूड़िया थाना क्षेत्र की है। जहां एक पंडित ने ज्योतिष विद्या के आड़ में महिला को फंसाने व उनके साथ दुष्कर्म करने का मामला पुलिस ने दर्ज करवाया है। आरोपी को पुलिस ने आष्टा के नजदीक गांव से गिरफ्तार किया है। बता दें कि लसूड़िया थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज की थी कि घनश्याम शर्मा नामक एक पंडित उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा है और उसे शादी का झांसा देकर वह उसे उसके गांव भी ले गया था जहां उसने बंधक भी बना कर रखा था।

इतना ही धूर्त पंडित ने महिला की अश्लील फोटो भी नशीला पदार्थ खिलाकर ले ली थी और दुष्कर्म भी किया था। इसके बाद लगातार धूर्त महिला ब्लैकमेल कर संबंध बनाने की कोशिश करता रहा और उसके गांव में वो उसे कहीं आने जाने नहीं देता था। इसके बाद बंधक बनी पीड़ित युवती वहां से भागकर जैसे तैसे इंदौर पहुंची और पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

धूर्त ज्योतिष द्वारा महिला के जो अश्लील फोटो खींचे गए थे , उन्हें पुलिस ने बरामद किए है। एडिश एस.पी.राजेश रघुवंशी की माने तो जांच में यह बात भी सामने आई है कि तथाकथित पंडित द्वारा महिला के साथ वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया गया है। इधर, आरोप ये भी कई महिलाओं के साथ कथित पंडित ने इस तरह की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। फिलहाल पुलिस की इस मामले में पूछताछ जारी है और भविष्यकर्ता के भविष्य की इबारत पुलिस ने लिखना शुरू कर दी है।