उपचुनाव को लेकर तैयारी तेज, विजयवर्गीय कल करेंगे मंदसौर का दौरा

कैलाश विजयवर्गीय

मंदसौर।तरुण राठौर

कोरोना महामारी के बीच उपचुनाव को लेकर सदगर्मी तेज हो गई है। इसी के चलते कल सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पधार रहे है। जो यहां पर हरदीप सिंह डग के लिए जीत का माहौल तैयार करेंगे। क्योंकि हरदीप कुछ समय पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए है।

हालांकि दोनों प्रमुख पार्टियां उपचुनाव वाले क्षेत्रो में सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश को ताक पर चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। जिसको देखकर साफ लगता है कि पार्टियों को जीत की चिंता है उस क्षेत्र की जनता की नहीं। ओर वह निर्देश को धता बता रहे है। जबकि कोरोना का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। और अब इस महामारी के जहद में ग्रामीण क्षेत्र भी आने लगे। वहीं राजनीतिक पार्टी की अभिलाष कहीं बेचारे ग्रामीणों को भारी नही पड़ जाए।

ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व मध्यप्रदेश उपचुनाव समन्वय समिति के प्रमुख कैलाश विजयवर्गीय सुवासरा विधानसभा के सीतामऊ मंडल में आगमन होगा। जानकारी अनुसार आगामी माह में विधानसभा उपचुनाव को लेकर 26 जून शुक्रवार को दोपहर 12:30 बजे आगमन होकर शहनाई गार्डन में भाजपा के जनप्रतिनिधि , वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों से चर्चाकर मुलाकात करेंगे।