शनिवार को राजभवन घेरने की तैयारी तेज, कमलनाथ ने सौंपी जिम्मेदारियां

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। किसान आंदोलन (Farmers Protest) का समर्थन कर रही कांग्रेस (Congress) मुरैना (Morena) में खाट पंचायत करने के बाद अब राजभवन (Rajbhavan) घेरने की तैयारी कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) ने ट्विटर पर 23 जनवरी को राजभवन घेराव में शामिल होने की अपील पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से की है। कमलनाथ(Kamalnath) की राजभवन घेराव की अपील को पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)  और एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने भी अपने ट्विटर पर शेयर की है। जिससे प्रदर्शन में अधिक से अधिक लोग जुट सकें।

किसानों (Farmers) का समर्थन कर केंद्र और प्रदेश सरकार पर दबाव बना रही मध्यप्रदेश कांग्रेस ने 23 जनवरी शनिवार को राजभवन (Rajbhavan) के घेराव की घोषणा की है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamalnath)ने ट्विटर एकाउंट पर विस्तृत कार्यक्रम बताते हुए लिखा कि मोदी सरकार (Modi Government)के तीन काले कृषि कानूनों (Agricultural laws) के विरोध में 23 जनवरी को सुबह 11:30 बजे जवाहर चौक पर इकट्ठा होंगे और वहीं से राजभवन कूच करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamalnath) ने अधिक से अधिक संख्या में राजभवन घेराव मे शामिल होने की अपील कांग्रेस नेताओं से की है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....