मंत्री समर्थक ने थाने में दी चौकी प्रभारी को ट्रांसफर की धमकी

इंदौर।

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। आये दिन इनके अपराधों के नए नए मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच इंदौर से एक घटना सामने आई है। जहाँ एक शख्स ने खुद को मंत्री का समर्थक बताते हुए पुलिस चौकी प्रभारी को तबादले तक की धमकी दे दी। युवक बार बार अपने साथियों को मंत्री तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat) को फोन लगाने को कह रहा था। जिसके बाद चौकी प्रभारी ने इस घटना की सुचना अफसरों को देते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल मामला इंदौर जिले के खुड़ैल थाना इलाके के अंतर्गत आने वाली कम्पेल चौकी का है। जहाँ रविवार को दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया। तभी एक पक्ष के समर्थक बन एक व्यक्ति थाने पहुंचा। लॉकडाउन के बीच सरकार के निर्देशों का पालन न करते हुए व्यक्ति ने चेहरे पर मास्क नहीं लगाया था। जिसके कारन उसे थाने के अंदर जाने से रोक दिया गया। तभी व्यक्ति भड़क गया और फ़ोन करते हुए अपने साथियों को थाने बुलाने लगा पुलिस ने थाना प्रभारी को तबादले कि धमकी देते हुए उसने कई बार मंत्री तुलसी सिलावट का नाम लिया। युवक ने ये तक कह दिया कि अब इस गांव में या तो युवक रहेगा या थाना प्रभारी। युवक ने थाना प्रभारी को अपशब्द भी कहे।

जिसके बाद कम्पेल चौकी प्रभारी अजय गुर्जर ने मामला दर्ज करते हुए अधिकारियों को इस घटना की सुचना दे दी है। वही युवक द्वारा पुलिस अफसर के साथ अभद्रता और धमकाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इसके साथ ही मंत्री तुलसी सिलावट की भी जमकर सोशल मीडिया पर खिंचाई हो रही है।