Promotion: MP के कई पुलिसकर्मियों को बड़ा तोहफा, मिली पदोन्नति, बढ़ा पदनाम

सुप्रीम कोर्ट में पदोन्नति आरक्षण का मामला लंबित होने कारण प्रदेश के पुलिसकर्मी पदोन्नति से वंचित है। हालांकि इस प्रक्रिया के बाद कई पुलिसकर्मियों का पदनाम बढ़ा है।

सिंगरौली, राघवेंद्र सिंह गहरवार। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में पदोन्नति (prmotion) नहीं मिलने से परेशान पुलिसकर्मियों (police) को राहत देने वाली खबर है। लगातार पुलिस पदोन्नति की प्रक्रिया तेज हो गई है। पुलिस मुख्यालय द्वारा सभी जिला पुलिस कर्मियों को पदोन्नत किया जा रहा है।

बता दे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने पुलिसकर्मियों पद का प्रभार देने की बात कही थी। जिसका प्रस्ताव पुलिस मुख्यालय में पहले से राज्य शासन को भेजा जा चुका है। मध्यप्रदेश में लंबे समय से पुलिसकर्मियों की पदोन्नति नहीं हुई है। जिसके बाद शासन की ओर से पुलिसकर्मियों को पदोन्नति के लिए बीच का मार्ग निकाला गया है।

Read More: आम आदमी को मिली बड़ी राहत, मोदी सरकार ने बदला फैसला, इन पर पुरानी दरें लागू

सुप्रीम कोर्ट ने पदोन्नति में आरक्षण का मामला लंबित होने कारण प्रदेश के पुलिसकर्मी पदोन्नति से वंचित है। हालांकि इस प्रक्रिया के बाद कई पुलिसकर्मियों का पदनाम बढ़ा है। वहीं अब पुलिस मुख्यालय ने सिंगरौली जिले में ASI से SI की पदोन्नति सूची जारी की है।

promotion promotion promotion promotion Promotion: MP के कई पुलिसकर्मियों को बड़ा तोहफा, मिली पदोन्नति, बढ़ा पदनाम

https://mpbreakingnews.in/wp-content/uploads/2021/04/mpbreaking-20210401050455473040.pdf