पंजाब : सीएम की फिसली जुबान, अदनान सामी ने बनाया मजाक

हाल ही में मान एक कार्यक्रम के दौरान पंजाब के छात्रों को संबोधित कर रहे थे। भाषण के दौरान वो गर्वमेंट टीचर की ट्रेनिंग का जिक्र करते भी दिखे। सीएम साहब जब अपना भाषण दे रहे थे तब उनकी जुबान फिसली और उनके मुख से 'हार्वर्ड यूनिवर्सिटी' को 'हेवर्ड' निकल गया।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। कॉमेडियन से राजनेता और राजनेता से मुख्यमंत्री बनने वाले भगवंत मान बहुत सक्रिय होकर पंजाब के विकास को रफ्तार देने में जुटे हुए है। प्रदेश की स्थिति में कैसे सुधार किया जाए इस बारे में नई-नई योजनाओं को धरती पर उतार रहे है। इस दौरान वह लोगों के बीच जा रहे है, जगह-जगह भाषण दे रहे है। लेकिन कभी-कभी भाषण के दौरान जल्दबाजी में जबान फिसल जाती है और कुछ गलत मुंह से निकल जाता है, लेकिन आज की सोशल मीडिया की दुनिया में यह वायरल हो जाता है, जहां लोग इन चीजों को हास्य में लेकर कमेंट, शेयर, लाइक,आदि करते है।

ऐसा ही कुछ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ हुआ। हाल ही में मान एक कार्यक्रम के दौरान पंजाब के छात्रों को संबोधित कर रहे थे। भाषण के दौरान वो गर्वमेंट टीचर की ट्रेनिंग का जिक्र करते भी दिखे। सीएम साहब जब अपना भाषण दे रहे थे तब उनकी जुबान फिसली और उनके मुख से ‘हार्वर्ड यूनिवर्सिटी’ को ‘हेवर्ड’ निकल गया। भाषण को ध्यान से सुनने वालों ने मान की यहगलती पकड़ ली। इस गलती को सिंगर अदनान सामी ने भी उन्हें नोटिस किया और उन्होंने ट्विटर पर पंजाब सीएम के भाषण की क्लिप शेयर करके उनकी गलती को सबके सामने रखा है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, “पंजाब के शिक्षकों को ‘हेवर्ड’ नाम की संस्था से कम नहीं…ठंडा।”

अदनाम सामी की पोस्ट पर कई लोग मान के मजे ले रहे हैं।

क्या कह रहे थे मान

कार्यक्रम के दौरान पंजाब के छात्रों और अध्यापकों के हित की बात कर रहे थे। सीएम भगवंत मान का कहना है कि कुछ दिनों में पंजाब में दिल्ली का फॉर्मूला लागू होगा। जिस दौरान उन्होंने कहा कि एक दल में वह अध्यापकों और छात्रों को ट्रेनिंग के लिए अंतर्राष्ट्रीय यूनिवर्सिटीज भेजेंगे और उसका खर्चा सरकार वहन करेगी।