Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

पुष्कर सिंह धामी होंगे उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री, आज ही ले सकते हैं शपथ

देहरादून, डेस्क रिपोर्ट। उत्तराखंड में भाजपा विधायक दल की बैठक में नया नेता चुन लिया गया है, पुष्कर सिंह धामी  को विधायकों ने अपना नेता चुना और अब वे उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री होंगे। विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक पुष्कर सिंह धामी अब से कुछ देर बाद राज्यपाल से मुलाकात करेंगे और आज ही वे शपथ भी ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें – सीएम शिवराज के आगमन से पहले Indore में कांग्रेस का हल्ला बोल, CM के खिलाफ नारेबाजी

तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे के बाद उत्तराखंड में आये सियासी संकट को पार्टी ने 24 घंटे से कम समय समय में ही दूर कर दिया। पार्टी द्वारा देहरादून भेजे गए केंद्रीय पर्यवेक्षक केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मौजूदगी में उत्तराखंड भाजपा विधायक दल की बैठक हुई जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पुष्कर सिंह धामी के नाम का प्रस्ताव रखा जिसे सर्व सम्मति से स्वीकार कर लिया गया।  पुष्कर सिंह धामी के नया नेता चुने जाने के बाद स्पष्ट हो गया कि वे ही अगले मुख्यमंत्री होंगे।

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....