देहरादून, डेस्क रिपोर्ट। उत्तराखंड में भाजपा विधायक दल की बैठक में नया नेता चुन लिया गया है, पुष्कर सिंह धामी  को विधायकों ने अपना नेता चुना और अब वे उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री होंगे। विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक पुष्कर सिंह धामी अब से कुछ देर बाद राज्यपाल से मुलाकात करेंगे और आज ही वे शपथ भी ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें – सीएम शिवराज के आगमन से पहले Indore में कांग्रेस का हल्ला बोल, CM के खिलाफ नारेबाजी

तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे के बाद उत्तराखंड में आये सियासी संकट को पार्टी ने 24 घंटे से कम समय समय में ही दूर कर दिया। पार्टी द्वारा देहरादून भेजे गए केंद्रीय पर्यवेक्षक केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मौजूदगी में उत्तराखंड भाजपा विधायक दल की बैठक हुई जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पुष्कर सिंह धामी के नाम का प्रस्ताव रखा जिसे सर्व सम्मति से स्वीकार कर लिया गया।  पुष्कर सिंह धामी के नया नेता चुने जाने के बाद स्पष्ट हो गया कि वे ही अगले मुख्यमंत्री होंगे।

ये भी पढ़ें – …. तो क्या पश्चिम बंगाल में होगा नया मुख्यमंत्री, ममता बनर्जी देंगी इस्तीफा ?

माना जा रहा है कि पुष्कर सिंह धामी जल्दी ही राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मुलाकात करेंगे और आज ही मुख्यमंत्री पद की शपथ ले लेंगे।

पुष्कर सिंह धामी होंगे उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री, आज ही ले सकते हैं शपथ पुष्कर सिंह धामी होंगे उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री, आज ही ले सकते हैं शपथ