शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri) के पोहरी अनुविभागीय मुख्यालय पर पीडब्ल्यूडी विभाग (PWD Department) के राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा (Suresh Rathkheda) ने 18 प्लस कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ किया है। पोहरी के मामा गार्डन में बुधवार को राज्यमंत्री के प्रयासों से जिले में पहली बार अनुविभागीय मुख्यालय पर 18 प्लस कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन संभव हो पाया है। अभी तक इस कैंप में 100 पंजीकृत युवाओं को कोरोना वैक्सीन के टीके लगाए गए है।

यह भी पढ़ें…राजगढ़ में कोरोना काल में शादी रचाना युवक को पड़ा महंगा, पॉजिटिव होने के बाद गई जान

पोहरी में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ करते हुए पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने कहा कि देखने में आ रहा है कि कुछ लोग कोरोना वैक्सीन के बारे में लोगों को गुमराह कर भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। ये बिल्कुल भी सही नहीं है। मैं अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करूंगा खासकर हमारे आदिवासी भाई बहनों से मैं यह कहना चाहता हूँ कि किसी की बातों में आ कर गुमराह ना हो, वैक्सीन के टीके अवश्य लगवाएं। देश से कोरोना को भगाने के लिए यह बहुत आवश्यक है कि सभी वैक्सीन लगवाए। इस कोरोना से जंग को हम निश्चित रूप से जीतेंगे।

100 लोगों को लगा वैक्सीन का पहला डोज
युवा भाजपा नेता जीतू रांठखेड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को स्थानीय मामा मैरिज गार्डन में 18 वर्ष से 44 वर्ष आयु वर्ग के लोगों के लिए वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया गया है। जिसमें 100 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई है। वैक्सीन लगवाने के लिए पंजीकृत लोगों को पहले ही सूचित कर दिया गया था। इस कैंप के शुभारंभ के अवसर पर पोहरी एसडीएम जेपी गुप्ता,एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत सहित जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। जबकि पोहरी बीएमओ डॉ शशांक चौहान और स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा वैक्सीनेशन कैंप में कोरोना से बचाव के लिए 100 लोगों को वैक्सीन के टीके लगाए गए।

यह भी पढ़ें…Transfer: एसपी रैंक के इन पुलिस अधिकारियों के तबादले, यहाँ देखे लिस्ट