शिवपुरी में फौजी होटल में पुलिस की रेड, प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय।  जिले में फौजी होटल में रविवार को पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने छापा मारकर रंगरेलियां मना रहे 3 प्रेमी जोड़े पकड़े, पुलिस के हत्थे चढ़े जोड़े जन्मदिन पार्टी की आड़ में रंगरलियां मना रहे थे। पुलिस ने जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

यह भी पढ़े.. ”जब लोगों की जान बचाने आधी रात को दुकाने खुलवायी प्रशासन ने”

जानकारी के अनुसार शहर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओ को सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के आगे स्थिति फोजी होटल में घंटे के हिसाब से कमरा देकर यहां खुले आम युवक और युवतीयों को रंगरलियां मनाने का परमिट होटल संचालक देता है। इस सूचना पर पुलिस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने होटल पर धावा बोलते हुए आपत्तिजनक हालत में पकड़ा यह तीनों युवक समुदाय विशेष के बताए जा रहे है। पुलिस ने छापा मारकर कमरों की तलाशी ली तो यहां कई प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले, इस दौरान पुलिस टीम ने मौके 2 लडकियां और 3 लडके पकडे गए है। प्रेमी जोड़े जिले के हैं या फिर बाहर से आए थे, इस बारे में भी कोई पुष्टि करने को तैयार नही हैं।

इनका कहना है
हमें सूचना मिली थी कि एक होटल में लडके लडकियों को रूम बिना आईडीकार्ड के दिए जा रहे है। जिसपर से आज जिसपर से होटल के कमरों से 2 लडकियां और 3 लडके पकडे गए है। अब हम होटल संचालक से रजिस्टर मंगा रहे है। साथ ही इन युवको से पूछताछ कर रहे है।