क्रिसमस पर रातभर चलती रही रईसजादों की पार्टी, कलेक्टर अविनाश लवानिया का बड़ा एक्शन

आबकारी विभाग की नजर में वीडियो आने के बाद टीम क्लब पहुंची। जहां आबकारी टीम ने क्लब में दबिश देते हुए बिना बैच की अवैध शराब भी बरामद की।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना (corona) की वजह से भारत सहित मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में पिछले दिनों क्रिसमस (christmas) के त्यौहार में फीकापन देखा गया। गाइडलाइन (guideline) का पालन कर लोग अपने घर में त्यौहार का आनंद ले रहे थे। इसी बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक मामला सामने आया। जहाँ 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

क्लब में क्रिसमस पार्टी के लिए मुंबई से बेली डांसर (belly dancer) को बुलाया गया था। वही नाइट कर्फ्यू (night curfew) के बावजूद क्लब में देर रात तक पार्टी चलती रही। जिसके बाद मामला प्रशासन की नजर में आने के बाद भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया (avinah lavania) ने K2 क्लब का लाइसेंस निरस्त कर दिया है। दरअसल 25 दिसंबर को भोपाल के K2 क्लब में क्रिसमस सेलिब्रेशन धूमधाम से मनाया जा रहा था या मुंबई से बेली डांसर को भी बुलाया गया था।

Read More: MP : जीत के लिए त्यागे थे जूते-चप्पल, मन्नत पूरी होने पर मंत्री ने अपने हाथों से पहनाए

जानकारी के अनुसार K2 BAR में रात एक बजे के बाद भी पार्टी चल रही थी। वहां पर बार खुला हुआ था। यह बार विवेक शिवहरे का है। पुलिस के पहुंचते ही वहां बड़ी संख्या में लड़के-लड़कियां मिलीं। शराब की बोतलें आदि मिले। युवक और युवतियां शराब और हुक्का पीते नजर आईं। क्रिसमस ने रातभर पार्टी चलती रही। दूसरी बात पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया।

आबकारी विभाग की नजर में वीडियो आने के बाद टीम क्लब पहुंची। जहां आबकारी टीम ने क्लब में दबिश देते हुए बिना बैच की अवैध शराब भी बरामद की। वही मामला संज्ञान में आने के बाद भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने क्लब पर सख्त कार्रवाई करते हुए उसे लाइसेंस को निरस्त कर दिया है। वहीँ 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।