भीषण सड़क हादसा: ट्रक में घुसी टवेरा, चालक सहित 4 लोगों की मौत, सीएम ने जताया शोक

वहीँ सीएम शिवराज ने हादसे पर शोक जताया है।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में गुरुवार तड़के एक सड़क हादसे उत्तरप्रदेश के चार लोगों की मौत हो गयी। जबकि 8 लोग घायल है। बताया जा रहा है कि हादसा NH 52 पर उदनखेड़ी गाँव की पुलिस चौकी के समीप में हुआ। जहां तेज रफ्तार से चल रही टवेरा कंटेनर ट्रक के पीछे जा घुसी। इस हादसे में टक्कर इतनी तेज थी कि टवेरा वाहन का एक तरफ का हिस्सा साफ हो गया ओर टवेरा में सवार ड्राइवर समेत 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

राजगढ़ जिले से गुजरे NH 52 पर उदनखैड़ी पुलिस चौकी के समीप एक टवेरा वाहन और ट्रक की भिड़ंत में 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक बच्चा सहित 8 लोग गम्भीर घायल है। 4 घायलो का इलाज सारंगपुर अस्पताल में चल रहा है जबकि 2 लोगों को शाजापुर व 2 लोगों को इंदौर रेफर किया गया है।

Read More: Road Accident : राजस्थान सड़क हादसे में MP के 8 लोगों की मौत, CM ने जताया शोक

राजगढ़ के NH 52 पर कोहरे की वजह से हुई इस घटना की सूचना मिलते ही पचोर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को एम्बुलेंस से तुरंत सारँगपुर सिविल अस्पताल पहुँचाया गया। बताया जा रहा है टवेरा वाहन में 12 लोग सवार थे। जिसमे एक बालक भी शामिल है। टवेरा में सवार सभी लोग उत्तरप्रदेश के बरेली के रहने वाले मजदूर है ओर मजदूरी करने के लिए यह लोग महाराष्ट्र के मालेगांव जा रहे थे।

लॉकडाउन के दौरान मजदूर अपने घर लौट आए थे। जिन्हें मालेगांव के फेक्ट्री संचालक ने टवेरा वाहन भेजकर मालेगांव बुलवाया था। लेकिन उसके पहले ही आगरा मुंबई मार्ग पर पचोर उदनखेड़ी के बीच दुर्घटना हो गयी। जिसमे 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी और 8 घायल हो गए। घायलों में 2 मजदूरों की हालत बेहद गम्भीर है। जिन्हें इंदौर रेफर किया गया है । कोहरे की वजह से सुबह मजदूरों से भरी टवेरा कंटेनर ट्रक में पीछे से जा घुसी। जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है। वहीँ सीएम शिवराज ने हादसे पर शोक जताया है।