वादाखिलाफी के कारण राजमाता ने डीपी मिश्रा की सरकार गिरा दी और पोते ने कमलनाथ की- ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा के शांति मैरिज गार्डन में आज भाजपा का मंडल सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की कार्यक्रम की शुरुआत राजमाता के चित्र पर माल्यार्पण कर की गई। इस अवसर पर आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से बनी है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा बीज से वटवृक्ष बनी है यह कार्यकर्ताओं की देन है। कार्यकर्ता ही आम आदमी को नेता बनाता है और जो नेता यह भूल जाता है बह फिर से कार्यकर्ता बन जाता है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को ऊर्जा प्रदान करने के लिए यह सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। कार्यकर्ता सिर्फ मान सम्मान और पहचान मांगता है। जिसे हमें उसे देना चाहिए उन्होंने कमलनाथ सरकार पर भी जमकर तंज कसा और अपना पुराना जुमला चेहरा किसी और का और रस्सी किसी और के हाथ की बात दोहराई।

ये भी पढ़े: ज्योतिरादित्य सिंधिया के बचाव में उतरे वीडी शर्मा -कांग्रेस सरकार में क्यों नहीं उठाये सवाल

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच से कहा कि 2018 में जो सरकार बनी थी। बह ग्वालियर चंबल संभाग के इतिहास के कारण बनी थी पर इन लोगों ने वादाखिलाफी की। सिंधिया परिवार को कभी कुर्सी से मोह नहीं रहा। बह लोगों के दिलों में रहना पसंद करता है। उन्होंने 1967 की बात को दोहराते हुए कहा कि इसी वादाखिलाफी के चलते राजमाता ने डीपी मिश्रा की सरकार गिरा दी थी और इसी वादाखिलाफी के चलते पोते ने कमलनाथ की। उन्होंने लोगों से अपील की कि आने वाले चुनाव में इमरती के पक्ष में मतदान करें।

ये भी पढ़े:  ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर कांग्रेस ने दिया यह जवाब

कार्यक्रम को इमरती देवी ने भी संबोधित करते हुए आने वाले चुनाव में जनता से क्षेत्र के विकास के लिए समर्थन मांगा साथ ही उन्होंने मंच से ज्योतिरादित्य सिंधिया से मांग करते हुए कहा कि क्षेत्र का किसान इस समय काफी परेशान है। उसे धान का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है। इसलिए शीघ्र अति शीघ्र समर्थन मूल्य कांटे लगाये जाए ताकि किसानों को कुछ हद तक राहत मिल सके कार्यक्रम को अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर जिला ग्रामीण अध्यक्ष कौशल शर्मा,विधानसभा प्रभारी वीरेंद्र सिंह राणा,वरिष्ठ नेता मोहन सिंह राठौर,युवा नेता विवेक मिश्रा,भीकम साहू, सूर्यभान सिंह रावत,जयेंद्र गुर्जर जितेंद्र गुप्ता,रिंकू चौधरी,जवाहर सिंह रावत सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता सीके शर्मा ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here