Rakhi Sawant arrested : राखी सावंत गिरफ्तार! अभिनेत्री ने ट्वीट करके दी जानकारी

Rakhi Sawant arrested : राखी सावंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है..ये दावा एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर किया है। उन्होने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘अंबोली पुलिस ने FIR 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ़्तार किया। कल राखी सावंत की ABA 1870/2022 को मुंबई सत्र न्यायालय ने खारिज कर दिया था।’

ये है मामला

राखी सावंत आज दोपहर 3 बजे अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ डांस अकेडमी लॉन्च करने वाले थी और इससे पहले ही उनकी गिरफ्तारी की खबर आ रही है। ये मामला पिछले साल का है जब राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच विवाद हुआ था। शर्लिन ने उनपर अश्लील वीडियो दिखाते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था और इसी बात को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इनके बीच पिछले साल बिग बॉस 16 शुरू होने के बाद विवाद हुआ था। शर्लिन चोपड़ा ने शो से साजिद खान को निकाल देने का बात कही थी और आरोप लगाया था कि उन्होने कई लड़कियों का शोषण किया है। इसपर राखी ने साजिद खान का सपोर्ट करते हुए काफी बयानबाजी की थी।ल इसके बाद शर्लिन ने राखी के खिलाफ आईपीसी की धारा 499, धारा 500, धारा 509 और धारा 503 के तहत शिकायत दर्ज कराई थी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।