अयोध्या पहुँचे रामेश्वर शर्मा, बोले- कर रहा पुनर्जन्म की अनुभूति

दर्शन से पहले शर्मा ने सरयू जी, हनुमान गढ़ी, कनक महल के साथ-साथ कार सेवक स्थल पहुँचकर आशीर्वाद लिया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा रविवार को शौर्य दिवस अवसर पर अयोध्या जी पहुँचे। यहाँ उन्होंने जन्मभूमि पहुँचकर श्रीराम लला के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। दर्शन से पहले शर्मा ने सरयू जी, हनुमान गढ़ी, कनक महल के साथ-साथ कार सेवक स्थल पहुँचकर आशीर्वाद लिया।

इस दौरान शर्मा ने कहा कि टेंट में बैठे श्रीराम लला के दर्शन जब करते थे तो ऐसा लगता था कि यहीं जीवन समाप्त हो जाये। परंतु आज जब श्रीराम लला को मंदिर में विराजित देखा तो पुनर्जन्म की अनुभूति हो रही है। मैं इसके लिए माननीय सर्वोच्चय न्यायालय, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद, भारत के यशयस्वि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित करोड़ो कार सेवको, श्रीराम भक्तों का आभार व्यक्त करता हूँ। जिनके अंतर्मन में प्रभु श्रीराम के लिए अटूट श्रद्धा है।

Read More: कांग्रेस का ट्वीट- मोदी को ललकारते शिवराज, जीतू बोले- आखिर किस पर भरोसा करें किसान?

बता दें कि रामेश्वर शर्मा रविवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या पहुंचे हैं। इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लव जिहाद कानून को लेकर चर्चा करेंगे। इससे पहले प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में बने लव जिहाद कानून को समझने के बाद मध्य प्रदेश में धर्म स्वातंत्र्य कानून में प्रावधान किए जाएंगे।

MP Breaking News MP Breaking News MP Breaking News MP Breaking News MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here