मुनब्‍बर राणा ने देवी देवताओं की नग्न तस्वीर बनाने वाले एमएफ हुसैन का गला क्यों नही काटा : रामेश्वर शर्मा

रामेश्वर शर्मा बोले, भगवान गौतम बुद्ध और भगवान महावीर की प्रतिमा को बम से उड़ाने वालों पर धर्म निरपेक्षता मौन क्यों रही

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| फ़्रांस के राष्ट्रपति के विरोध में राजधानी भोपाल (Bhopal) में हुए प्रदर्शन का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है| कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Arif Masood) के नेतृत्व में हुए आंदोलन पर मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा (Rameshwar sharma) ने कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुए इस प्रकार के आंदोलन को भय का वातावरण वाला बताया था। रविवार को रायसेन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए रामेश्वर शर्मा ने कहा यह गांधी जी का देश है यहाँ हिंसा के लिए कोई जगह नही है। जो लोग आज पोस्टर पर जान देने और लेने की बात कर रहे है वह लोग तब कहाँ थे जब एम एफ हुसैन ने हिन्दू देवी देवताओं की नग्न तस्वीर बनाई थी|

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि फ्रांस में जो कुछ हुआ वह निंदनीय था वहाँ की सरकार ने जिस प्रकार आतंकवाद की गर्दन पर पैर रखकर दहशतगर्दी को खत्म किया है जो कि अभिनंदनीय है । शर्मा ने कहा कि फ्रांस के पोस्टर विवाद पर सार्वजनिक मंचो से गला काटने और आग लगा देने वाली बातें हो रही है इसकी इज़ाजत भारतीय संविधान नही देता । यह गांधी जी का देश है यहाँ हिंसा के लिए कोई जगह नही है । जो लोग आज पोस्टर पर जान देने और लेने की बात कर रहे है वह लोग तब कहाँ थे जब एम एफ हुसैन ने राम सीता, दुर्गा सरस्वती, भगवान गणेश का नग्न चित्र बनाएं थे किसने एम एफ हुसैन का सिर काटा बताएं ? शर्मा ने कहा कि 2 वर्ष 2001 में अफगानिस्तान और 2007 में पाकिस्तान में बम और तोप से भगवान गौतम बुद्ध की प्रतिमा को तोड़ दिया गया अनुसूचित जाति वर्ग के आरध्‍य एवं पूरी दुनिया मे शांति का संदेश देने वाले भगवान गौतम बुद्ध ने मुस्लिम कट्टरपंथीयों का क्या बिगाड़ा था ? लखनऊ में मुस्लिम कट्टर पंथियों ने भगवान महावीर की प्रतिमा तोड़ी तब कहाँ गए थे तथाकथित धर्म निरपेक्ष और गला काटने वाले मुन्नवर राणा ?

मैं श्रीराम भक्त हूँ, किसी धमकी से नही डरता- रामेश्वर
फ़्रांस में पोस्टर विवाद पर भोपाल विधायक आरिफ मसूद द्वारा किये गए आंदोलन पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा द्वारा व्यक्त की गई आपत्ति वाले बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने लगी| शर्मा की फेसबुक प्रोफाइल पर जावेद अख्तर नामक युवक ने लिखा कि उत्तर प्रदेश के विहिप नेता कमलेश तिवारी का जो हाल किया वही तुम्हारा भी करेंगे । धमकी मिलने के सवाल पर शर्मा ने कहा कि वह श्रीराम के भक्त है श्रीराम ही उनको बनाने वाला और कोई कुछ बिगाड़ सकता है वह सिर्फ श्री राम है । ऐसी धमकियों से मुझे कोई फर्क नहीं पडता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here