Rape : 6 साल की मासूम के साथ 15 साल के नाबालिग ने की ज्यादती, मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़. पॉक्सो एक्ट और एससी एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में नहीं लिया है क्योंकि वह  नाबालिग है,  उसकी काउंसलिंग के बाद ही आगे की कोई कार्रवाई की जाएगी।

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में हाल ही में सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कन्या पूजन करने के साथ योजनाओं का शुभारंभ करने का एलान किया था वहीं प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से समाज को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां एक 6 साल की लड़की का रेप (Rape )15 साल के नाबालिग लड़के द्वारा किया गया। रेप (Rape )का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने अपनी मां से रोते हुए अपने पास चिपकाकर सुलाने को कहा। लड़की के रोने पर परेशान होकर मां ने कई बार उससे पूछा की वो रो क्यो रही है पर बच्ची इतनी सहमी हुई थी कि उसने कुछ नहीं कहा, लेकिन जब बच्ची के पापा ने उससे कहा कि बेटा अपने पापा को नहीं बताओंगी तो बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने पिता को बताया,जिसको सुनकर बच्ची के मां-बाप हक्के बक्के रह गए।

दरअसल, पूरा मामला करोंद इलाके (Karond) का है,जहां 6 साल की बच्ची के साथ 15 साल के लड़के ने ना सिर्फ उसके साथ रेप |(Rape) किया बल्कि उसको जान से मारने की धमकी भी दी। गौरतलब है कि बच्ची आरोपी को भैया कहती थी। पूरा मामला गुरुवार दोपहर 2:00 बजे का है जब बच्ची अपने छत पर बैठकर मोबाइल में गेम खेल रही थी तभी 15 साल का लड़का उसकी छत पर पहुंचा और बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इसके बाद जब बच्ची को दर्द हुआ तो वह रोने लगी। वहीं बच्ची के रोने पर लड़के ने उसे धमकाते हुए कहा कि अगर यह बात किसी को भी बताई तो मैं तुझे जान से मार डालूंगा। वहीं जब पूरी घटना की जानकारी बच्ची के पिता को लगी तो उन्होंने रिश्तेदारों से बात कर कर शुक्रवार शाम निशातपुरा थाना जाकर केस दर्ज करवाया।

पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़. पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) और एससी एसटी एक्ट (SC-ST Act) की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में नहीं लिया है क्योंकि वह  नाबालिग है,  उसकी काउंसलिंग के बाद ही आगे की कोई कार्रवाई की जाएगी।