सीहोर, अनुराग शर्मा 

अतिवृष्ठी से प्रभावित शहर क्षेत्र के इंग्लिशपुरा कोतवाली चौराहा छावनी,शिवाजी कॉलोनी रानी मोहल्ला आदि क्षेत्र का विधायक सुदेश राय के द्वारा एसपी शशिन्द्र चोहान प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भ्रमण किया गया।

कोतवाली चौराहा और मुख्य बाजार के दुकानदारों और रहवासियों ने विधायक राय को बताया की भारी बारिश के कारण दुकानों में पानी घुस गया है जिस से काफी नुकसान हुआ है। विधायक राय ने दुकानदारों के साथ पहुंचकर पानी भराव क्षेत्र का निरीक्षण किया और शीघ्र समस्या के निराकरण कराने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से कहा। विधायक सुदेश राय इंग्लिशपुरा पहुंचे

कुलकुला माता मंदिर के सामने और शिवजा कॉलोनी क्षेत्र सहित नाले के किनारे बसे रानी मोहल्ला क्षेत्र के जल भराव से प्रभावित हुए नागरिकों के चर्चा की इस दौरान उन्होने नागरिकों से नाली के बहाव क्षेत्र में किए गए अतिक्रमण को स्वच्छा से हटाने के लिए भी कहा। नागरिकों ने घरों में पानी घुसने से हुए नुकसान को बताया। विधायक राय ने जल भराव से पीडि़त नागरिकोंं को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। निरीक्षण के दौरान जिला पुलिस अधीक्षक शशिन्द्र सिंह एसडीएम आदित्य जैन नगर पालिका सीएमओ संदीप श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।