सिंधिया से मुलाकात के बाद स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से भोपाल लौटेंगे बागी विधायक

अशोकनगर। हितेन्द्र बुधौलिया।
मध्य प्रदेश की राजनीति में उथल-पुथल मचाने एवं कमलनाथ की सरकार गिराने वाले बेंगलुरु में मौजूद 22 विधायक आज बेंगलुरु से निकलकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। यह सभी विधायक दिल्ली में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात करेंगे इसके बाद उसी स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से वापस भोपाल आएंगे बताया जा रहा है कि यहां शिवराज सिंह चौहान से इनकी मुलाकात का कार्यक्रम चाहिए।

आज से करीब 13 दिन पहले अपने घरों से निकले कांग्रेस के पूर्व बागी विधायक सरकार की तेहरवीं करने के बाद 13 दिन बाद पहली बार बेंगलुरु से बाहर निकले हैं।होटल से बाहर निकल कर अपने यह पूर्व विधायक अपने अपने घरों या राजधानी ना जाकर सीधे अपने नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने दिल्ली रवाना हो गए हैं।

होटल से पहली बार बाहर निकले यह विधायक बस में सवार होकर बेंगलुरु एयरपोर्ट पहुंचे हैं। इस दौरान सभी विधायक प्रसन्नचित एवं खुश नजर आ रहै है। सरकार गिराकर यह सभी विजय मुद्रा में है। और किसी जंग को जीतने जैसे माहौल इनके बीच में है। सरकार गिराने का कोई अफसोस का प्रायश्चित इनके चेहरों पर नजर नहीं आ रहा है।

कोरोना को लेकर जागरूक है –
होटल से निकलकर एयरपोर्ट जाते समय कुछ विधायक बस में बैठे हुए भी मास्क लगाए हैं ,एवं वीडियो में दूसरे विधायकों को भी मास्क लगाने की सलाह दे रहे हैं ।साथ ही बेंगलुरु एयरपोर्ट पहुंचने से पहले बस में ही इन सभी पूर्व विधायकों का मेडिकल चेकअप किया गया है। यह ठीक वैसा ही है जैसे दूसरे हवाई अड्डों पर बाहर से आने वाले यात्रियों का किया जाता है।