सोनिया के विरोध में फिर इस कांग्रेस विधायक के बागी सुर

उन्होंने कहा कि जिस जनता ने उन्हें चुनाव जीतवाया है। उनके लिए उन्हें कार्य करना चाहिए।

पूर्व विधायक

रायबरेली, डेस्क रिपोर्ट। अपने बागी तेवर को लेकर हमेशा चर्चा में रही सदर विधायक अदिति सिंह (aditi Singh) ने एक बार फिर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के खिलाफ बगावती सुर अपनाएं है। कांग्रेस (congress) के टिकट पर विधायक बनी अदिति सिंह ने पार्टी की कार्यकारी अध्यक्षा सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साधा है। अदिति सिंह ने कहा है कि अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में सोनिया गांधी सिर्फ दो बार बरेली पहुंची है। उन्होंने कहा कि जो भी अच्छा कार्य करेगा। वह उनकी तारीफ करेंगी।

दरअसल रायबरेली सीट से सांसद सोनिया गांधी पर तंज कसते हुए कांग्रेस के बागी विधायक अदिति सिंह ने सवाल किया है। अपने संसदीय क्षेत्र में सोनिया गांधी की गैर मौजूदगी पर भी उन्होंने तंज कसा है। अदिति सिंह ने कहा कि 5 साल के कार्यकाल में चुनाव जीतने के बाद सोनिया गांधी सिर्फ दो बार रायबरेली पहुंची है। उन्होंने कहा कि जिस जनता ने उन्हें चुनाव जीतवाया है। उनके लिए उन्हें कार्य करना चाहिए।

Read More: दिग्विजय सिंह के बयानों पर केंद्रीय मंत्री तोमर का तंज, उनको तो कांग्रेस भी गंभीरता से नहीं लेती

बता दें कि कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावती सुर इख़्तियार किये थे। जिसके बाद पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया था। जिसके बाद कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष के पास विधायक आदित्य सिंह की सदस्यता समाप्त करने की भी याचिका दायर की थी। जिसे खारिज कर दिया गया था।

इतना ही नहीं अदिति सिंह द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) को अपना राजनीतिक गुरु भी बताया गया है। इससे पहले कांग्रेसी विधायक अदिति सिंह ने कमला नेहरू एजुकेशन सोसायटी पर कार्रवाई के लिए पत्र लिखा था। इसके साथ ही गंभीर आरोप लगाए थे। अब एक बार फिर उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधा है।