Road Accident : उज्जैन में रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिरी कार, दो की मौत

उज्जैन में रेलिंग को तोड़ते हुए एक कार नदी में जा गिरी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को नदी से बाहर निकाला। कार से दो शव बरामद किए गए है।

राजस्थान

उज्जैन,डेस्क रिपोर्ट। महाकाल की नगरी उज्जैन से एक बड़े हादसे (Road Accident) की खबर सामने आ रही है। जहां जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर उज्जैन बड़नगर रोड पर एक गंभीर हादसा (Road Accident) हो गया है। हादसे में कार (Car) रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई। यह हादसा सुबह करीब आठ बजे का बताया जा रहा। एक्सीडेंट (Road Accident) ग्रस्त गाड़ी यूपी के कानपुर (Kanpur) की बताई जा रही है। जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची, साथ ही बचाव दल ने गोताखोरों की मदद से कार को बाहर निकाल है। कार का नंबर  UP78GH6324 है।

Road Accident : उज्जैन में रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिरी कार, दो की मौत

कार कानपुर के अविनाश कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है। कार नदी से बाहर निकालने के बाद गाड़ी से दो शवों को बरामद किया गया है, जिसमें एक महिला और एक पुरुष है। दोनों ही मृतक 27 और 28 वर्ष के बताए जा रहे हैं। कार को नदी से बाहर निकालने पर महिला का शव कार के आगे वाली सीट पर मिला, वहीं पुरुष का शव ड्राइविंग सीट की पीछे वाली सीट पर मिला है। मृतको के नाम का पता नहीं चल पाया है, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही मृतक गुजरात के आईजी के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

Road Accident : उज्जैन में रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिरी कार, दो की मौत

घटनास्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा की जा रही जांच में यह बात सामने आई है कि नदी के पुल पर एक बड़ी गाड़ी के निशान मिले है, इससे ये अंदेशा लगाया जा रहा है कि कार को किसी बड़ी गाड़ी ने कट मारा है। जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई । पूरे मामले को लेकर सीएसपी का कहना है कि उज्जैन से आने वाले ट्राफिक को डायवर्ट किया गया है। यह डायवर्शन उन्हेल की ओर से किया गया है। वहीं आसपास के लोगों से पूरे हादसे को लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि एक्सीडेंट के चलते हैं रोड पर जाम लग गया है।