Road Accident: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, दो की मौत

इसी बीच एक तेज रफ्तार एट के डंपर ने बाइक सवार दोनों युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

Dhar Accident

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में सड़क हादसा (road accident) लगातार लोगों की जाने जा रही है। इसी बीच राजधानी भोपाल (bhopal) के ओबैदुल्लागंज के उमरिया बाईपास पर एक बड़ी दुर्घटना हो गई है। जहां गुरुवार की देर रात तेज रफ्तार वाली एक रेत के डंपर ने दो युवकों को कुचल दिया है।

दरअसल ओबैदुल्लागंज कस्बे के उमरिया बाईपास पर बाइक सवार दो लोग ओबैदुल्लागंज से उमरिया अपने भाई से मिलने जा रहे थे। इसी बीच एक तेज रफ्तार एट के डंपर ने बाइक सवार दोनों युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

Read More: Road Accident : मप्र में बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली पलटी, दूल्हे समेत 8 की मौत, कई घायल

वही आनन-फानन में दूसरे को शासकीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और सब को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली है कि डंपर पर ओवरलोडिंग रेत की आवाजाही हो रही है। इस मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

मामले में वहां के निवासियों का कहना है कि इस रास्ते पर आए दिन सड़क दुर्घटना होती रहती है। वहीं कई बार वाहनों के पीछे नंबर प्लेट भी नहीं लगा रहता है। इसके साथ ही साथ डंपर ऊपर ओवरलोडिंग की जाती है लेकिन पुलिस विभाग इसे हमेशा अनदेखा करता है।