Road Accident: शादी से लौट रहे गुना के जनसंपर्क अधिकारी की पलटी कार, मौत

आनन- फानन में उन्हें राजगढ़ के ब्यावरा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते मे ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

जनसंपर्क अधिकारी

गुना, संदीप दीक्षित । मध्य प्रदेश में आज सोमवार 13 दिसंबर 2021 को बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया, जिसमें गुना के जनसंपर्क अधिकारी (Guna Public Relations Officer) की मौत हो गई। वाहन के पलटते ही कार भी चकनाचूर हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस (Guna Police) और एंबुलेंस मौके पर पहुंची है। हादसे के बाद जिले भर में शोक की लहर दौड़ गई है।दांगी ने गुना से पहले राजगढ़, ग्वालियर और दतिया में अपनी सेवाएँ दी।

यह भी पढ़े.. MP पंचायत चुनाव: आज से नामांकन की प्रक्रिया शुरु, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, 14 दिसंबर को आरक्षण

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा आज सुबह साढ़े 8 बजे पाखरियापुरा के पास हुआ है। यहां गुना जिले के जनसंपर्क अधिकारी केपी दांगी शादी से होकर ब्यावरा से गुना की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक बीनागंज के पास उनकी गाड़ी गड्ढे में पलट गई। गाड़ी के पलटते ही स्थानीय लोग दौड़े और आनन- फानन में उन्हें राजगढ़ के ब्यावरा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते मे ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस और अधिकारी भी मौके पर पहुंचे है। हालांकि अभी तक स्प्ष्ट नहीं हो पाया है कि आखिरकार वाहन कैसे पलटा। अधिकारी के निधन की खबर लगते ही जिलेभर में शोक की लहर दौड़ गई है।सीएम शिवराज सिंह चौहान, नेताओं-अधिकारियों समेत पत्रकारों ने भी उनके निधन पर शोक जताया है।

यह भी पढ़े.. सर्दियों में इस समय खाएं संतरा, बालों में आएगी चमक, स्कीन पर दिखेगा ग्लो

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुना जिले के जनसंपर्क अधिकारी केपी दांगी के सड़क दुर्घटना में निधन पर शोक व्यक्त किया और दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने तथा परिवारजनों को यह अपार दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना ईश्वर से की है।गुना के जिला जनसंपर्क अधिकारी के.पी. दांगी जी के सड़क दुर्घटना में निधन की खबर दु:खद है। वे कर्त्तव्यनिष्ठ, मिलनसार और मृदुभाषी अधिकारी थे। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें। शोकाकुल परिजन के प्रति मेरी संवेदनाएँ हैं।