Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Satna News : पहले स्कॉर्पियो को टक्कर मारी फिर बाइक सवारों को रौंदा, 3 की मौत

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले (Satna District) में आज शुक्रवार को बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। यहां एक तेज रफ्तार डंपर (Dumper) ने दो बाइक सवार को टक्कर मार दी , जिसमें 3लोगों की मौके पर मौत हो गई वही एक गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Satna Police) मौके पर पहुंची और शवों को PM के लिए भेजा वही घायल को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।पुलिस ने डंपर सवार को गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर सतना सड़क मार्ग पर अमरपाटन थाना क्षेत्र (Amarpatan police station area) के सिमरा गांव (Simra Village) के पास की है। यहां एक तेज रफ्तार डंपर ने दो मोटरसाइकिल में सवार चार लोगों को रौंद दिया और आगे निकल गया। घटना में तीन लोगों मोहन कोल पिता भोला कोल उम्र 35 वर्ष निवासी मौहरिया जगन्नाथ, इंद्रभान उर्फ बिट्लू लोधी पिता मनसुखलाल लोधी उम्र 37 वर्ष निवासी बड़खुरा नागौद  और एक की पहचान ही हो सकी है, की दर्दनाक मौत हो गई, वही एक गंभीर रुप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि डंपर ने इससे पहले एक स्कॉर्पियो (Scorpio) को टक्कर मारी थी उसके बाद वहां से भाग निकला और आगे जाकर बाइक सवारों से भिड़ गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)