Road Accident: फ्लाईओवर से नीचे गिरी स्कॉर्पियो, तीन युवकों की मौके पर मौत

बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ जीप में सवार युवक चौक समारोह से वापस लौट रहे थे।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश के जबलपुर (jabalpur) जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे (road accident) की खबर है। जहां फ्लाईओवर (flyover) के ऊपर से स्कॉर्पियो (scorpio) नीचे गिर गई है। स्कॉर्पियो के नीचे गिरते ही मौके पर ही 3 युवकों की मौत हो गई। वहीं हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

दरअसल घटना जबलपुर जिले के सीहोर थाने की मझोला बाईपास के पास की है। जहां रविवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। देर रात एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो रेलिंग तोड़ते हुए फ्लाईओवर से करीब 35 फुट नीचे जा गिरी। हादसे में एक स्कॉर्पियो फ्लाईओवर के ऊपर से नीचे गिर पड़ी है। माना जा रहा है कि तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के संतुलन बिगड़ने के बाद फ्लाईओवर से नीचे गिरी है। स्कॉर्पियो में 5 युवक सवार थे। जिसमें से 3 की मौके पर ही मौत हो गई है।

Read More: अजब MP का गजब शिवराज! घोड़ी पर बैठकर स्कूल जाता है पांचवी का छात्र, वजह हैरान कर देगी

मृतकों की पहचान शेखर ठाकुर, अखिलेश ठाकुर और सनी पटेल के रूप में की गई है। इसके साथ ही हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। वहीं दूसरे युवक को इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ जीप में सवार युवक चौक समारोह से वापस लौट रहे थे। News Updating….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here