हादसा: ट्रक-बाइक की जोरदार भिड़ंत, 100 फीट दूर उछलकर गिरे, तीनों की मौके पर मौत

बडवानी/सेंधवा।

लॉकडाउन के बीच प्रदेश में लगातार सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। हादसे बड़ी संख्या में लोगों की मौत का कारण बन रहे हैं।ताजा मामला बड़वानी के सेंधवा से सामने आया है, यहां आज दोपहर ट्रक औऱ बाइक की जोरदार भिंड़ंत हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।हादसा इतनी भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार युवक 100 फीट दूर रोड पर उछलकर जा गिरे।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नही हो पाई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, घटना सेंधवा में इंदौर बायपास पर सुबह 11 बजे की है। यहां आज सुबह बाइक सवार सहित दो लोग तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने के बाद हादसे का शिकार हो गए हैं। इसमें दो युवक सहित एक महिला भी शामिल है। मिली जानकारी के मुताबिक यह सभी खंडवा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जिनमें 30 वर्षीय नवल सिंह सहित 18 वर्षीय धुधली बाई और 8 वर्षीय रविंद्र शामिल है। जहां रविंद्र, धुधली बाई का चचेरा भाई है। वही नवल सिंह उसके जीजा है। यह सभी रिश्तेदार के यहां आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। तभी सेंधवा इंदौर बाईपास पर तेज रफ्तार ट्रक से टकराने के बाद मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। एसडीओपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ धारा 304 का केस दर्ज किया गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

बता दे कि इससे पहले छतरपुर में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। जिसमें एक स्कॉर्पियो से तीन मोटरसाइकिल आपस में टकराने के बाद मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई थी। हादसा इतना भीषण था कि ना सिर्फ गाड़ी बल्कि एक बच्चे का सर भी धड़ से अलग हो गया था। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस घटना पर शोक जाहिर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here