Road Accident: ट्रक और जीप की जोरदार भिड़ंत, हादसे में 4 की दर्दनाक मौत

बताया जा रहा है कि ट्रक में प्याज लोड थी और वह जबलपुर से कटनी तरफ जा रहा था।भीषण सड़क हादसे की खबर पाकर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा व एएसपी शिवेश सिंह बघेल भी मौके पर पहुंचे थे।वही सीहोरा पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज की उसे हिरासत में ले लिया है।

Road Accident

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के एनएच-30 स्थित सिहोरा- बहोरीबंद मोड़ पर देर रात एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है,हादसा जीप और ट्रक के बीच हुआ है।

सीहोरा-खितौला के रहने वाले है मृतक

जानकारी के मुताबिक मोहसम गाँव में लगून का कार्यक्रम था जिसमे सिहोरा-खितौला के रहने वाले 6 युवक शामिल हुए थे,कार्यक्रम खत्म होने का बाद सभी लोग अपने दोस्त को छोड़ने बहोरीबंद गए थे और वहाँ से जब उसे छोड़कर वापस जीप से बहोरीबंद तिराहे पहुँचे और वहाँ से रॉंग साइड से आ रहे थे कि प्याज से भरे ट्रक से जीप की भीषण भिंडत हो गई।इस हादसे में चालक अरुण कोल बोलेरो में ही फंस गया था।जिसे की दो घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका।

सूचना के बाद मौके पर पहुँचा पुलिस बल

बताया जा रहा है कि ट्रक में प्याज लोड थी और वह जबलपुर से कटनी तरफ जा रहा था।भीषण सड़क हादसे की खबर पाकर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा व एएसपी शिवेश सिंह बघेल भी मौके पर पहुंचे थे।वही सीहोरा पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज की उसे हिरासत में ले लिया है।

सभी लोग थे पक्के साथी-हमेशा रहते थे साथ मे

पुलिस के अनुसार मृतकों में मोहसाम सिहोरा निवासी पंकज बर्मन (23), सकरी मोहल्ला खितौला निवासी सुरजीत धुर्वे (22), नेगवां सिहोरा निवासी मोहित शर्मा (22) और गुनेहरू सिहोरा निवासी बोलेरो मालिक अरुण कोल (23) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मोहसाम सिहोरा निवासी मोहन कोरी (22) गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हादसे के बाद मृत युवक गेट से लटका हुआ

सभी गहरे दोस्त हैं। रात करीब 1 बजे के छह दोस्त लगून कार्यक्रम में शामिल होकर कटनी रोड पर ढाबा में खाना खाया और फिर जीप एमपी-21 सीबी 0887 और फिर अपनी एक साथी को छोड़ने बहोरीबंद गए।बताया जा रहा है कि जीप मोहित चला रह था। वे रॉन्ग साइड से लौट रहे थे। बहोरीबंद मोड़ पर पहुंचे थे कि तभी जबलपुर से कटनी की ओर जा रहे ट्रक यूपी 70 जीटी 2795 से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई।

हादसा बहुत ही भीषण

स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसा इतना भीषण था कि इस दुर्घटना में जीप के परखच्चे उड़ गए वही ट्रक के आगे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

चार मौत की खबर पाकर एसपी भी पहुंचे

सड़क हादसे की खबर मिलते ही सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे, खिताैला टीआई जगोतिन मसराम, मझगवां टीआई अन्नीलाल सैयाम और गोसलपुर थाने का स्टाफ पहुंचा। चार मौत की खबर पाकर शहर से एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी शिवेश सिंह बघेल और एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी भी मौके पर पहुंचे। एक मृतक का शव क्षतिग्रस्त बोलेरो में फंस गया था। जेसीबी बुलाकर बोलेरो को दोनों छोर से खींचा गया, तब जाकर उसकी लाश निकाली जा सकी।