गुना जिले में नहीं रुक रहा का अपराध का दौर, घास काटने गई महिला का मिला शव, हड़कंप

गुना, विजय जोगी। गुना जिले में लगातार अपराधों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बजरंगढ थाना क्षेत्र के बरखेड़ा गांव का है। जहां पर महिला खेत पर चारा काटने गई थी। शाम तक जब महिला अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसको खोजना प्रारंभ किया देर रात बरखेड़ा गांव के पास बने पेट्रोल पंप के पीछे खेत में महिला का सर कटा हुआ। सब पुलिस ने बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल सबको भेजा गया।

आज सुबह जब इस मामले में घटना के 12 घंटे बीत जाने के बाद कोई कार्रवाई नहीं होने पर जिला अस्पताल में महिला के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और महिला के शव को गुना के हनुमान चौराहे पर रखकर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस मामले में अभी तक बजरंगगढ़ पुलिस आरोपियों को पकड़ने में नाकामयाब दिख रही है।

वही पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने कहा कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ ले कर न्याय उचित कार्रवाई की जाएगी। लेकिन परिजन अभी भी गुना के हनुमान चौराहे पर शव रखकर जमकर हंगामा कर रहे हैं और आरोपियों को पकड़ने की मांग की जा रही है। पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए जा रहे हैं। 500 से अधिक ग्रामीण शव रखकर हंगामा कर रहे हैं। वहीं भारी तादाद में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है और मृतक के परिजनों को समझाने में जुटा हुआ है।