राहुल गाँधी की शादी को लेकर MP में भिड़ी बीजेपी-कॉंग्रेस, ये है मामला

madhya-pradesh-politics-mandsaur-constituency-lok-sabha-election-2019

भोपाल।

लॉकडाउन(lockdown) के बीच एक बार फिर राहुल गाँधी की शादी ने चर्चाओं का जोर पकड़ लिया है। जहाँ केंद्रीय मंत्री के बेटे के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के निजी जीवन पर टिप्पणी करने के बाद सियासत एक बार फिर गरमा गयी है। बता दें कि राहुल गांधी की शादी पर कई बार सवाल किये गए हैं। लेकिन इस बार ये विषय मध्य प्रदेश में सियासी बवंडर की वजह बन गया है। जिसपर कांग्रेस(congress) ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

दरअसल मुद्दा राहुल गांधी की शादी (Rahul Gandhi Marriage) का है। जहाँ मध्यप्रदेश बीजेपी(MP BJP) के प्रवक्ता राहुल कोठारी ने राहुल गांधी की शादी को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा की अगर राहुल गांधी शादी करेंगे तो उनकी शादी का खर्चा बीजेपी का युवा मोर्चा उठाएगा। वहीँ बीजेपी युवा मोर्चा के नेता देवेंद्र तोमर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा की राहुल गांधी की शादी के लिए उनकी तरफ से 21 हजार रुपये भी दिए जाएंगे। जिसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं की इस ट्वीट को लेकर आपत्ति दर्ज कराई है।

इस ट्वीटर के जुबानी जंग में फिर बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस को सलाह दे डाली। बीजेपी नेताओं के कॉमेंट्स पर घोर आपत्ति जताते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जफर ने कहाहै की बीजेपी नेताओं को पहले अपनी पार्टी के नेताओं का ध्यान रखना चाहिए। जिन नेताओं की शादियां नहीं हुई हैं। पहले बीजेपी नेता उनकी शादी कराएं और अगर उसमें किसी तरह से पैसों की कमी आती है तो कांग्रेस के नेता वो देने के लिए तैयार हैं।