बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत से मचा बवाल, पुलिस जांच में जुटी

कुछ ही देर के बाद अचानक से बीजेपी नेता सचिन राजपूत की तबीयत बिगड़ने लगी। वह जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद परिजन उन्हें प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जयविजय सिंह

औरैया, डेस्क रिपोर्ट। बीती रात बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत ने इलाके में हाहाकार मचा दिया। दरअसल मामला औरैया का है। जहां दोस्तों के साथ दावत खाकर लौटे एक भाजपा नेता के घर आते ही हालत बिगड़ने लगी। जहां अस्पताल ले जाने के क्रम में उनके रास्ते में मौत हो गई। जिसके बाद पत्नी ने जहर देकर हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के ही 2 युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल चौकी क्षेत्र के पुरवा निवासी कप्तान सिंह के 21 वर्षीय पुत्र सचिन राजपूत बुधवार को शाम 7:30 बजे गांव के ही एक युवक के यहां दावत के लिए निकले थे। दावत से घर आने के क्रम में 9:30 बजे बीजेपी नेता गांव लौट रहे थे। जहां साथ गया युवक बीजेपी नेता को उनके घर छोड़कर चला गया। कुछ ही देर के बाद अचानक से बीजेपी नेता सचिन राजपूत की तबीयत बिगड़ने लगी। वह जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद परिजन उन्हें प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बीजेपी नेता सचिन राजपूत की मौत के बाद से ही गांव में आक्रोश का माहौल है और स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और घटना की जांच की। वहीं बीजेपी नेता सचिन राजपूत की पत्नी ने गांव के ही दो लोगों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। वहीं आक्रोशित भीड़ से मामला बिगड़ता देख गांव के लोग और रिश्तेदार ने पुलिस के साथ मिलकर मामले को संभाला।

इधर 1:00 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वही पत्नी द्वारा गांव के दो युवक नागेश और दिलीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। जहां पुलिस छानबीन कर रही है। बता दें कि भाजपा के युवा नेता की संदिग्ध मौत के बाद पार्टी के तमाम युवा गांव में पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की। वह बीजेपी नेता ओबीसी प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष भी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here