Sahara : सहारा में भगदड़, जोनल हेड के बाद अब रीजनल मैनेजर ने दिया इस्तीफा

sahara

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश सहित प्रदेश भर (MP News) में लाखों लोगों के अरबों-खरबों रुपए हड़प चुकी सहारा इंडिया कंपनी में भगदड़ का दौर जारी है। दो दिन पहले मध्य प्रदेश के जोनल हेड के इस्तीफे के बाद अब भोपाल के रीजनल मैनेजर (Regional Manager of Bhopal) ने भी अपना इस्तीफा दे दिया है।

MP Weather: मप्र के मौसम में परिवर्तन, बारिश का दौर थमा, ठंड की जल्द होगी दस्तक

मल्टीपरपज सोसायटियों के नाम पर देश भर में सहारा इंडिया कंपनी (Sahara India Company-) अब तक लाखों निवेशकों के अरबों रुपए निवेश करा चुकी है। लेकिन परिपक्वता अवधि बीत जाने के बाद भी वापस करने का नाम नहीं ले रही। इस संबंध में अब तक सहारा के प्रमुख सुब्रत राय (Sahara chief Subrata Roy) के खिलाफ अकेले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लगभग 90 FIR दर्ज हो चुकी हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) और गृहमंत्री के सख्त निर्देश है कि चिटफंड कंपनियों पर सख्त कार्रवाई कर लोगों का पैसा वापस लौटाया जाए और पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है। लेकिन इसके बाद भी कंपनी पैसे वापस लौट आने का नाम नहीं ले रही।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)